Monday, April 29, 2024
Advertisement

टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के समर्थकों ने होटल के बाहर किया प्रदर्शन

विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी और टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के समर्थकों ने रविवार को मेलबर्न के पार्क होटल के बाहर प्रदर्शन किया। वीजा नियमों के उल्लंघन के आरोप में टेनिस स्टार इसी होटल में अपना चौथा दिन बिता रहा है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 09, 2022 16:32 IST
नोवाक जोकोविच- India TV Hindi
Image Source : GETTY नोवाक जोकोविच की फाइल फोटो

Highlights

  • टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के समर्थकों ने रविवार को मेलबर्न के पार्क होटल के बाहर प्रदर्शन किया
  • वीजा नियमों के उल्लंघन के आरोप में टेनिस स्टार पार्क होटल में बिता रहे अपना चौथा दिन
  • साल का पहला ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियाई ओपन 17 जनवरी से शुरू हो रहा है

विश्व के नंबर-1 खिलाड़ी और टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के समर्थकों ने रविवार को मेलबर्न के पार्क होटल के बाहर प्रदर्शन किया। वीजा नियमों के उल्लंघन के आरोप में टेनिस स्टार इसी होटल में अपना चौथा दिन बिता रहा है। उनके समर्थन में प्रदर्शन कर रहे कुछ प्रशंसकों ने सर्बियाई झंडे वाली टोपी पहनी थी और वे होटल के बाहर संगीत पर नृत्य कर रहे थे। 

जोकोविच सोमवार को अदालती कार्यवाही शुरु होने का इंतजार कर रहे हैं जिससे यह तय होगा कि वह ऑस्ट्रेलियाई ओपन के अपने खिताब का बचाव कर सकेंगे या फिर उन्हें देश छोड़कर वापस जाना होगा। जोकोविच को बुधवार को मेलबर्न हवाई अड्डे पर प्रवेश देने से इनकार कर दिया गया था जब सीमा अधिकारियों ने सभी गैर नागरिकों के प्रवेश के लिए कोविड-19 के खिलाफ पूर्ण टीकाकरण की अनिवार्यता पूरी नहीं करने पर उनका वीजा रद्द कर दिया था। साल का पहला ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियाई ओपन 17 जनवरी से शुरू हो रहा है। जोकोविच मौजूदा चैंपियन हैं और उन्होंने 9 बार ऑस्ट्रेलियाई ओपन का मेंस सिंगल्स खिताब जीता है। जोकोविच के पास रिकॉर्ड 20 ग्रैंड स्लैम एकल खिताब हैं, जो रोजर फेडरर और राफेल नडाल के बराबर हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement