Monday, April 29, 2024
Advertisement

चेल्सी के साथ मुकाबले से पहले लिवरपूल में तीन लोग कोरोना संक्रमित

टाइटल प्रतिद्वंद्वियों चेल्सी के खिलाफ लिवरपूल का महत्वपूर्ण मैच है, जिसमें मैनचेस्टर सिटी अंक तालिका में टॉप है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 01, 2022 15:32 IST
corona infected, Liverpool, Chelsea, Football, sports  - India TV Hindi
Image Source : GETTY Liverpool

Highlights

  • चेल्सी के साथ रविवार को होने वाले मैच में इससे कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा
  • टाइटल प्रतिद्वंद्वियों चेल्सी के खिलाफ लिवरपूल का महत्वपूर्ण मैच है

लिवरपूल के मैनेजर जर्गन क्लोप ने अपनी टीम में तीन नए कोरोना मामले आने की पुष्टि की, लेकिन उन्होंने कहा कि चेल्सी के साथ रविवार को होने वाले मैच में इससे कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। क्लोप ने कहा, "हमारी टीम में तीन नए लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसमें कर्मचारी भी शामिल हैं। इसलिए यह समय इतना अच्छा नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "संक्रमित कर्मचारियों को अगल कर दिया गया है और हम भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने संक्रमित व्यक्तियों का नाम लेने से साफ इनकार किया।"

यह भी पढ़ें- क्रिकेट के लिए व्यस्त साल होगा 2022, जानें कैसा रहेगा पूरा शेड्यूल

यह पूछे जाने पर कि क्या लिवरपूल का चेल्सी के साथ होने वाले मैच को स्थगित किया जा सकता है, क्लोप ने जवाब दिया, "अभी नहीं, लेकिन हम आगे के बारे में नहीं कह सकते।"

उन्होंने कहा, "हमने इस तरह की समस्या कभी नहीं देखी थी, जहां टीम में लगातार कोरोना के केस मिल रहे हैं। यहां हमारे ऊपर एक-एक दिन भारी पड रहा है। यह ऐसा है जैसा कि आप सुबह बिल्कुल मैच के लिए तैयार होते हो, लेकिन बाद में ऐसी खबरें आपको सोचने पर मजबूर कर देती हैं। हमें फिलहाल धर्य रखना होगा और सब बेहतर होने तक इंतजार करना होगा।"

यह भी पढ़ें- NZ vs BAN : डेवोन कॉनवे ने शतक से किया साल 2022 का आगाज, बनाया यह विश्व रिकॉर्ड

टाइटल प्रतिद्वंद्वियों चेल्सी के खिलाफ लिवरपूल का महत्वपूर्ण मैच है, जिसमें मैनचेस्टर सिटी अंक तालिका में टॉप है। वहीं, चेल्सी दूसरे तो लिवरपूल तीसरे स्थान पर काबिज है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement