Thursday, May 16, 2024
Advertisement

Aircel लाया धमाकेदार प्लान, दे रहा है 168GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

जियो के आकर्षक ऑफर्स से पार पाने के लिए कंपनियां ऐसे प्लान्स ला रही हैं, जो ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को उनकी तरफ आकर्षित कर सकें।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 12, 2017 14:35 IST
Aircel- India TV Hindi
Aircel

नई दिल्ली: रिलायंस जियो के टेलिकॉम सेक्टर में आने के बाद ग्राहकों की मौज हो गई है। जियो के आकर्षक ऑफर्स से पार पाने के लिए कंपनियां ऐसे प्लान्स ला रही हैं, जो ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को उनकी तरफ आकर्षित कर सकें। इसी कड़ी में Aircel ने पूर्वोत्तर राज्यों के लिए सिर्फ 419 रुपये में 84 दिनों तक प्रतिदिन 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। यानी ग्राहकों को 84 दिन में कंपनी की तरफ से 168GB डेटा दिया जाएगा।

कंपनी ने जम्मू और कश्मीर के लिए भी एक खास ऑफर निकाला है। इस राज्य गे ग्राहकों को 449 रुपये में लगभग ऐसी ही सुविधा दी जाएगी। इन सबके अलावा 229 रुपये का एयरसेल पैक ग्राहकों को 84 दिनों तक प्रतिदिन 1GB डेटा के हिसाब से 84GB डेटा देगा। वहीं, जहां तक फ्री कॉलिंग की बात हो तो यह सिर्फ एयरसेल नेटवर्क पर उपलब्ध होगी। एयरसेल ने यूपी ईस्ट सर्किल में 84 दिनों में 84 जीबी डेटा वाला प्लान पहले ही पेश किया था। हालांकि अन्य टेलिकॉम कंपनियां भी आकर्षक ऑफर्स लेकर मैदान में उतरी हैं।

जियो की बात करें तो उसके ‘धन-धना-धन’ ऑफर ने कई नए ग्राहकों को आकर्षित किया है। इस ऑफर के तहत 399 रुपये में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल, मुफ्त SMS, 84GB डेटा और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। हालांकि जहां एयरसेल अपने ऑफर में डेटा 2G और 3G नेटवर्क के लिए उपलब्ध करा रहा है, वहीं जियो 4G नेटवर्क पर सुविधाएं दे रहा है। अन्य टेलिकॉम कंपनियों की बात करें तो एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया ने भी 84 दिनों में 84GB डेटा वाले प्रीपेड प्लान लॉन्च किए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement