Thursday, May 16, 2024
Advertisement

इंटेक्स ने लॉन्च किया नया स्मार्टफोन, कीमत 4,999 रुपये

अफॉर्डेबल स्मार्टफोन सेगमेंट में आए दिन नए फोन लॉन्च हो रहे हैं। इसी कड़ी में इंटेक्स ने भी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम ‘क्लाउड थ्रेड’ रखा है।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: August 24, 2016 17:13 IST
इंटेक्स क्लाउड थ्रेड...- India TV Hindi
इंटेक्स क्लाउड थ्रेड स्मार्टफोन।

नई दिल्ली: 5000 रुपये के सेगमेंट में स्मार्टफोन्स के बीच मुकाबला कड़ा होता जा रहा है। इस सेगमेंट में आए दिन नए फोन लॉन्च हो रहे हैं। इसी कड़ी में इंटेक्स ने भी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जिसका नाम ‘क्लाउड थ्रेड’ रखा है। 

ये भी पढ़ें:

इस स्मार्टफोन में 1.5 GHz का मीडियाटेक हेक्सा कोर MT6591 प्रोसेसर लगाया गया है। इसकी रैम 2 जीबी है। इसमें माली 450 जीपीयू लगा है। क्लाउड थ्रेड एक ड्यूल सिम हैंडसेट है जो 3जी को सपोर्ट करता है। यह फोन ऐंड्रॉयड 5.1 लॉलिपॉप पर रन करता है। 

क्लाउड थ्रेड में 5 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720 x 1280 पिक्सेल है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए इसमें ड्रैगनट्रेल ग्लास प्रोटेक्शन भी लगाया गया है। इस फोन का रियर कैमरा 5 मेगापिक्सेल का है। यह कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ आता है। खास बात यह है कि फोन का फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सेल का ही है।

इंटेक्स क्लाउड थ्रेड स्मार्टफोन।

इंटेक्स क्लाउड थ्रेड स्मार्टफोन।

स्टोरेज की बात करें तो इंटेक्स क्लाउड ट्रेड में 16 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इंटेक्स का यह स्मार्टफोन वाई-फाई और ब्लूटूथ को सपोर्ट करता है। फोन में 2200 एमएएच की बैटरी दी गई है। 

यह फोन दो रंगों, शैंपेन और ग्रे में उपलब्ध होगा। इंटेक्स क्लाउड थ्रेड के लिए स्नैपडील पर रिजस्ट्रेशन शुरू हो गया है। इस फोन की बिक्री 30 अगस्त को दोपहर 12 बजे फ्लैश सेल मोड पर की जाएगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement