Saturday, April 20, 2024
Advertisement

23 सितंबर से शुरू होगी JioPhone की डिलिवरी, 60 लाख लोगों ने किया था बुक

रिलायंस के बहुप्रतिक्षीत जियोफोन की डिलिवरी शनिवार से शुरू हो जाएगी। इस 4G फोन को 60 लाख से भी ज्यादा लोगों ने प्री-बुक किया था। इस फोन की बुकिंग 24 अगस्त से लेकर 26 अगस्त तक की गई थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 22, 2017 22:56 IST
Jio phone- India TV Hindi
Jio phone

नई दिल्ली: रिलायंस के बहुप्रतिक्षीत जियोफोन की डिलिवरी शनिवार से शुरू हो जाएगी। इस 4G फोन को 60 लाख से भी ज्यादा लोगों ने प्री-बुक किया था। इस फोन की बुकिंग 24 अगस्त से लेकर 26 अगस्त तक की गई थी। खास बात यह है कि इस फोन पर आप अपने पसंदीदा न्यूज चैनल India TV को भी देख सकते हैं।

JioPhone रिलायंस जियो इंफोकॉम नेटवर्क पर रन करता है और इसकी वजह से एक बार फिर टेलिकॉम कंपनियों के बीच जंग छिड़ने के आसार हैं। इससे पहले Jio के आकर्षक डेटा ऑफर्स के चलते एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल जैसी कंपनियों को अपनी सेवाओं की कीमतों में आधे से ज्यादा की कटौती करनी पड़ी थी।

 
JioPhone की बुकिंग सिर्फ 2 दिन में ही खत्म कर दी गई थी क्योंकि इसकी मांग रिलायंस के टार्गेट से भी कहीं ज्यादा हो गई थी। इस फोन को बुक करने के लिए सिर्फ 500 रुपये चुकाने थे, जबकि फोन की पूरी कीमत 1500 रुपये है। इन 1500 रुपयों को भी कंपनी 3 साल के अंदर रीफंड करने वाली है। 164 ग्राम वजनी इस फोन के जरिए फ्री वॉइस कॉलिंग, अनलिमिटेड SMS और प्रत्येक दिन मुफ्त .5GB डेटा जैसे ऑफर्स शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement