Saturday, May 18, 2024
Advertisement

मोटोरोला ने पेश किए जी4, जी4 प्लस स्मार्टफोन

मोटो जी की भारी सफलता के बाद लेनोवो की सहायक कंपनी मोटोरोला मोबिलिटी ने मंगलवार को भारत में मोटो जी4 और जी4 प्लस स्मार्टफोन पेश किए।

India TV Tech Desk
Published on: May 17, 2016 20:31 IST
Motorola
- India TV Hindi
Motorola

नई दिल्ली: मोटो जी की भारी सफलता के बाद लेनोवो की सहायक कंपनी मोटोरोला मोबिलिटी ने मंगलवार को भारत में मोटो जी4 और जी4 प्लस स्मार्टफोन पेश किए। दोनों ही डिवाइस का डिस्प्ले 5.5 इंच का है और इसमें कोर्निग गोरिल्ला ग्लास-3 का प्रयोग किया गया है।

जी4 स्मार्टफोन की प्रमुख खासियतों में हैं 1.5 गीगाहट्र्ज क्वोलकॉम स्नैपड्रैगन 617 प्रोसेसर, ऑक्टा-कोर सीपीयू, 3जीबी रैम, 13 मेगापिक्सेल रियर कैमरा और पांच मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा और सेल्फी के लिए फ्लैश।

जी4 प्लस में भी ये सारी खासियतें हैं, लेकिन इसमें 16 मेगापिक्सेल लेजर ऑटो-फोकस कैमरा है, जिसमें फेज डिटेक्शन ऑटो फोकस (पीडीएएफ) सुविधा है, जिसके कारण यह कम रोशनी में भी बेहतर फोटो खीच सकता है।

साथ ही इसमें अधिक प्राकृतिक तस्वीर के लिए ओम्नी विजन प्योर सेल सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। अन्य खासियतों में हैं प्रोफेशनल मोड, ऑडो एचडीआर, पैनोरमा, ड्रैग।

दोनों डिवाइस में 3,000 एमएएच बैटरी और टर्बोपॉवर चार्जिग सुविधा है, जो सिर्फ 15 मिनट में बैटरी को छह घंटे के उपयोग के लिए चार्ज कर देता है।

मोटो जी4 चौथी पीढ़ी की कीमत अभी नहीं बताई गई है। मोटो जी4 प्लस के 2जीबी/16जीबी किस्म की कीमत 13,499 रुपये और 3जीबी/32जीबी किस्म की कीमत 14,999 रुपए रखी गई है। अगले महीने से दोनों डिवाइस अमेजन डॉट इन पर उपलब्ध होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement