Saturday, May 18, 2024
Advertisement

व्हाट्सऐप को टक्कर देगी गूगल की ये ऐप

मार्किट में अब वाट्सऐप को टक्कर देने के लिए एक नया एप आ गया है। इस एप को गूगल ने लॉन्च किया है। इस एप का नाम 'ऐलो एप' है।

India TV Tech Desk
Updated on: May 21, 2016 21:03 IST
whatsapp- India TV Hindi
whatsapp

नई दिल्ली: मार्किट में अब वाट्सऐप को टक्कर देने के लिए एक नया एप आ गया है। इस एप को गूगल  ने लॉन्च किया है। इस एप का नाम 'ऐलो एप' है। गूगल के इस नए एप में कईं शानदार फीचर भी उपलब्ध हैं। जो वॉट्सऐप को टक्कर देने के लिए काफी है। फिलहाल इस एप को अभी आप प्ले स्टोर से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। लेकिन आप इसके लि रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। ऐसो करने से जब भी यह एप लॉन्च होगा, आपके पास मेल पर लिंक आ जाएगा और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

गूगल ने इस एप के माध्यम से वॉट्सएप से आगे निकलने की कोशिश की है। गूगल ने इस एप में आर्टीफिशियल इंटेलीजेंस का इस्तेमाल किया है। गूगल की ब्लॉग पोस्ट का कहना है कि ऐलो मेसेजिंग एप में आप किसी को भी स्मार्ट रिप्लाई भेज सकते हैं। इस एप में रिप्लाई करते समय आप टेक्स्ट का चुनाव कर सकते हैं। उदाहरण के लिए यदि आपने किसी से कहीं जाने के लिए पूछा है तो दूसरा व्यक्ति उसे 'येस' या फिर 'नो' जैसे रिप्लाई जल्दी कर सकता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement