Sunday, May 19, 2024
Advertisement

ट्विटर लाएगा आईफोन के लिए नाइट मोड

एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि अपने उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए माइक्रो-ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर आईफोन के लिए 'नाइट मोड' ला सकता है।

IANS
Published on: August 15, 2016 13:01 IST
twitter- India TV Hindi
twitter

न्यूयॉर्क: एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि अपने उपयोगकर्ताओं की संख्या बढ़ाने के लिए माइक्रो-ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर आईफोन के लिए 'नाइट मोड' ला सकता है। पिछले महीने ट्विटर ने अपने एंड्रायड एप में सुधार किया। इसमें एक अंधेरा आधारित मोड रात के समय आंखों को सुविधाजनक बनाने के लिए जोड़ा गया है। यह बदलाव केवल बीटा उपयोगकर्ताओं के लिए मौजूद है। इस एप की मुख्य तालिका में जाकर इसे शुरू या बंद कर सकते है। प्रौद्योगिकी की वेबसाइट वर्ज ने शनिवार को इसकी जानकारी दी।

IOS का रात्रि मोड बहुत ज्यादा अपने नीली रंग की योजना के साथ एंड्रॉयड के समान है। एक बार शुरू करने के बाद यह इसे काले रंग के तल में बदल देता जो ट्वीटबोट और कुछ तीसरे पक्ष के ट्विटर के ग्राहकों में कुछ देर के लिए होता है।

दुर्भाग्य से, रात्रि मोड को खुद से शुरू होने का कोई तरीका नहीं है या दिन के किस समय इसकी शुरुआत हो या आपके फोन के चमक के आधार शुरू हो सकता है। यह नहीं कहा जा सकता कि कब यह विशेष सुविधा सार्वजनिक तौर पर शुरू होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement