Saturday, May 04, 2024
Advertisement

16GB RAM, 100W फास्ट चार्जिंग वाला लैपटॉप Acer Swift Go 14 भारत में लॉन्च, 12 घंटे से ज्यादा चलेगी बैटरी

Acer Swift Go 14 लैपटॉप भारत में लॉन्च किया है। यह लैपटॉप 14 इंच के LED टच-स्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही, इसमें AI बेस्ड प्रोसेसर दिया गया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 31, 2024 7:28 IST
Acer Swift Go 14 Laptop- India TV Hindi
Image Source : ACER INDIA Acer Swift Go 14 Laptop

Acer ने डेली यूज के लिए नया लैपटॉप Swift Go 14 भारत में लॉन्च किया है। एसर का यह लैपटॉप सुपर फास्ट चार्जिंग और ऑन-सिस्टम AI फंक्शन से लैस है। कंपनी ने इस लैपटॉप को पिछले साल दिसंबर में अमेरिकी बाजार में उतारा था। इस लैपटॉप को भारत में दो वेरिएंट में उतारा गया है, जिसमें अलग-अलग प्रोसेसर दिए गए हैं। इसके अलावा Acer का यह लैपटॉप OLED डिस्प्ले के साथ आता है। आइए, जानते हैं Acer के इस नए लैपटॉप के बारे में...

Acer Swift Go 14 Price in India

Acer Swift Go 14 को भारत में प्योर सिल्वर शेड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इस लैपटॉप के Intel Core Ultra 5 प्रोसेसर वाले वेरिएंट की कीमत 84,990 रुपये है। वहीं, इसके Intel Core Ultra 7 वेरिएंट की कीमत 99,990 रुपये है। एसर के इस लैपटॉप को भारत में ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी के स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

Acer Swift Go 14 Specs

एसर के इस नए लैपटॉप Swift Go 14 को भारत में 14 इंच के WUXGA IPS LED टचस्क्रीन के साथ पेश किया गया है। इस लैपटॉप का डिस्प्ले 90Hz हाई रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। साथ ही, इसके डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 400 निट्स तक है। इस लैपटॉप को Intel Core Ultra 5 और Core Ultra 7 प्रोसेसर ऑप्शन में पेश किया गया है। साथ ही, यह 16GB LPDDR5X रैम और 1TB SSD स्टोरेज के साथ आता है।

इंटेल का यह नया प्रोसेसर AI यानी आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर को सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें PurifiedVoice और PurifiedView टेक्नोलॉजी दिया गया है, जो वीडियो कॉन्फ्रेंस या मीटिंग के दौरान बैकग्राउंड नॉइज को कम कर देता है। साथ ही, पिक्चर की क्वालिटी को भी बेहतर बनाता है। इस लैपटॉप के साथ 1440p QHD इनबिल्ट वेब कैमरा मिलता है। कंपनी का दावा है कि इस लैपटॉप की बैटरी सिंगल चार्ज में 12.5 घंटे का बैकअप देगा। इसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग फीचर मिलता है।

यह भी पढ़ें - Google ने दूर की करोड़ों Android यूजर्स की टेंशन, चुटकियों में ट्रांसफर होगा eSIM

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement