Saturday, April 27, 2024
Advertisement

आधे दाम में मिल रहा है 200MP कैमरे वाला फोन, 60 मेगापिक्सल का है सेल्फी कैमरा

अगर आप एक अच्छे कैमरे वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। इस समय फ्लिपकार्ट सेल में मोटोरोला का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 50 प्रतिशत का हैवी डिस्काउंट दिया ज रहा है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 60MP का सेल्फी कैमरा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 03, 2024 20:23 IST
Motorola Edge 30 Ultra, Motorola Edge 30 Ultra sale, Motorola Edge 30 Ultra feature- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में रियर और सेल्फी दोनों ही तरह दमदार कैमरा मिलता है।

Motorola Edge 30 Ultra big discount Offer: अगर आपको फोटोग्राफी का शौक है और एक ऐसा फोन चाहते हैं जिसमें दमदार कैमरा हो तो आपके लिए गुड न्यूज है। न्यू ईयर के मौके पर इस समय 200MP कैमरे वाला दमदार स्मार्टफोन इस समय अपनी कीम से आधे दाम में मिल रहा है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी मिलता है। 

हम जिस स्मार्टफोन के डिस्काउंट की बात कर रहे हैं वह पॉपुलर स्मार्टफोन मेकर कंपनी मोटोरोला की तरफ से आता है। इस समय  Motorola Edge 30 Ultra अपनी रियल प्राइस से आधे दाम में मिल रहा है। अगर आप डिस्काउंट ऑफर का लाभ लेना चाहते हैं तो बता दें कि यह ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर चल रहा है।

 Motorola Edge 30 Ultra पर मिल रहा है बंपर ऑफर 

 Motorola Edge 30 Ultra के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की रियल प्राइस 69,999 रुपये है लेकिन अभी कंपनी 50 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद आप इस सिर्फ 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

कंपनी इस पर कैश बैक ऑफर भी दे रही है। अगर आप इसे फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन एक्सचेंज कराते हैं तो आप अधिकतम 20,300 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

 Motorola Edge 30 Ultra के फीचर्स

 Motorola Edge 30 Ultra में कंपनी ने 6.67 इंच का स्मूथ और वाइब्रेंट डिस्प्ले दिया है। यूजर्स को इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस स्मार्टफोन में 1250 निट्स की डिस्प्ले दी गई है। अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो इसमें स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 चिपसेट वाला प्रोसेसर मिलता है।  Motorola Edge 30 Ultra में कंपनी ने रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का है जबकि सेकंडरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा है। इसके साथ 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस भी दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 60 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- OnePlus 12R में होंगे कई खास फीचर्स, फैंस में बढ़ी दीवानगी, खरीदने का है प्लान तो जान लें कीमत!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement