Thursday, May 09, 2024
Advertisement

'Moye Moye' के लिए हो जाइए तैयार, इस महीने आ रहे हैं 3 फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन

Upcoming Smartphones: अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। रेडमी, आईक्यू और वनप्लस दिसंबर में फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहे हैं। तीनों ही कंपनियों के अपकमिंग स्मार्टफोन में यूजर्स को तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने वाली है। आप अपनी लिस्ट में इन्हें भी ऐड कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 05, 2023 14:14 IST
Moye Moye Viral Song, flagship smartphones, flagship smartphones launch on December,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो दिसंबर में लॉन्च होने जा रहे हैं धांसू फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स।

Upcoming Smartphones in India 2023: 2023 साल अब खत्म होने को गिनती के दिन बचे हैं। इस साल कई स्मार्टफोन बाजार में सस्ते से लेकर महंगे कई स्मार्टफोन लॉन्च हुए। साल का आखिरी महीना चल रहा है बचे हुए कुछ दिनों में कुछ नए अपकमिंग स्मार्टफोन बाजार में धमाल मचाने की तैयारी में हैं। अगर आप नए साल में नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इन्हें भी अपनी लिस्ट में जोड़ लें। 

आपको बता दें कि वनप्लस, रेडमी और आइकू दिसंबर 2023 में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहे हैं। तीनों ही अपकमिंग स्मार्टफोन में ग्राहकों को तगड़े फीचर्स मिलेंगे। आइए आपको तीनों ही कंपनियों की तरफ से आने वाले फोन्स की डिटेल जानकारी देते हैं। 

OnePlus 12 हो रहा है लॉन्च

दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 12 को लॉन्च कर रहा है। कंपनी आज 5 दिसंबर को इसे चीन के मार्केट में पेश कर रही है। OnePlus 12 में ग्राहकों को स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा। इसी के साथ इसमें यूजर्स को 16GB तक की रैम और 1TB तक की स्टोरेज मिलेगी। इसमें कंपनी ने 2K रेजोल्यूशन का डिस्प्ले दिया है। 

OnePlus 12 में यूजर्स को वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया जाएगा। इसी के साथ इसके रियर में OIS फीचर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। भारत में यह स्मार्टफोन 12 जनवरी को लॉन्च हो सकता है। 

Redmi 13 C में मिलेंगे किलर फीचर्स

रेडमी भारत में एक पॉपुलर ब्रैंड हैं। बजट सेगमेंट में इसके स्मार्टफोन जमकर इस्तेमाल किए जाते हैं। शाओमी का सब ब्रैंड रेडमी इस स्मार्टफोन को 6 दिसंबर को लॉन्च कर रहा है। यह स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 6100+ प्रोसेसर के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके रियर में कंपनी डुअल कैमरा सेटअप दे सकती है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को रैम को 16GB तक स्पैंड करने का भी ऑप्शन होगा। 

जल्द लॉन्च होगा iQOO 12 स्मार्टफोन

स्मार्टफोन मार्केट में आईक्यू ने बहुत जल्द अपने एक एलग जगह बनाई है। फैंस पिछळे काफी दिनों से iQOO 12 का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इसी लिस्ट में हैं तो आपका इंतजार खत्म होने वाला है। iQOO 12 को कंपनी 12 दिसंबर को लॉन्च करने जा रही है। इसमें यूजर्स को 1.5K रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच की डिस्प्ले मिलेगी। डिस्प्ले में एमोलेड पैनल होगा जिसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। 

फोटोग्राफी लवर्स को यह स्मार्टफोन बेहद पसंद आने वाला है। इसमें 50MP + 50MP + 64MP का कैमरा सेंसर मिलेगा। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। इसमें यूजर्स को 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 120W की फास्ट चार्जिंग से चार्ज होगा। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp ला रहा है तगड़ा प्राइवेसी फीचर, बिना मोबाइल नंबर के ही किसी को भी कर पाएंगे सर्च

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement