Sunday, April 28, 2024
Advertisement

32MP सेल्फी कैमरा, 256GB स्टोरेज वाले सस्ते फोन Infinix Hot 40i की पहली सेल, Flipkart पर मची है 'लूट'

32MP Selfie camera 256GB storage featured Infinix Hot 40i first sale discount offer on Flipkart : ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर हाल में लॉन्च हुए Infinix Hot 40i की सेल आज से शुरू हो गई है। यह फोन 32MP सेल्फी कैमरा, 256GB स्टोरेज, 16GB RAM वाला सबसे सस्ता फोन है। फोन में iPhone की तरह डायनैमिक आईलैंड फीचर भी मिलता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 21, 2024 15:54 IST
Infinix Hot 40i- India TV Hindi
Image Source : FILE Infinix Hot 40i की सेल आज से शुरू हो गई है।

Infinix Hot 40i first sale discount offer on Flipkart : पिछले दिनों लॉन्च हुए इनफिनिक्स के बजट स्मार्टफोन को आज से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर इस स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें 32MP सेल्फी कैमरा, 16GB तक RAM और 256GB तक इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इस प्राइस रेंज में यह फोन Redmi, Realme, Lava के बजट स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर दे सकता है। आइए, जानते हैं इस फोन की पहली सेल में मिलने वाले ऑफर्स के बारे में...

Infinix Hot 40i Offers

यह स्मार्टफोन एक ही स्टोरेज वेरिएंट 8GB RAM + 256GB में आता है। फोन की कीमत 9,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकता है। यह फोन चार कलर ऑप्शन - Horizon Gold, Palm Blue, Starfall Green और Starlit Black में आता है। कंपनी इस फोन की पहली सेल के साथ 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

Infinix Hot 40i Features

  • इनफिनिक्स का यह बजट स्मार्टफोन 6.6 इंच के LCD डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के डिस्प्ले में HD+ रेजलूशन के साथ-साथ 90Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलता है। फोन के डिस्प्ले में iPhone की तरह डायनैमिक आईलैंड फीचर भी दिया गया है।
  • इस स्मार्टफोन में Unisoc T606 चिपसेट मिलता है, जिसके साथ 8GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। इस फोन की रैम को 16GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। वहीं, इसकी इंटरनल स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकेगा।
  • Infinix Hot 40i के बैक में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें 50MP का मेन कैमरा मिलेगा, जिसके साथ एक AI कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा।
  • इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W USB Type C चार्जिंग फीचर मिलता है। फोन Android 13 पर बेस्ड XOS 13 पर काम करेगा। 
  • इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। इसके अलावा यह सस्ता फोन IP53 रेटेड भी है।

यह भी पढें - Lava ला रहा Curved डिस्प्ले वाला सस्ता 5G फोन, सामने आए कई फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement