Friday, July 26, 2024
Advertisement

43 inch Smart TV के दाम में 50% तक की बड़ी गिरावट, Flipkart पर मिल रहा है धमाकेदार ऑफर

अपने घर के लिए कोई नया स्मार्ट टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। फ्लिपकार्ट में इस समय स्मार्ट टीवी प्राइस कट ऑफर चल रहा है जिसमें आप सैमसंग, सोनी, एमआई, मोटोरोला जैसे ब्रैंड की टीवी को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 19, 2024 17:20 IST
SMart TV Offer, Smart Tv Price Cut, Smart Tv Price drop, Smart Tv discount Offer, Smart TV Price Dow- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो स्मार्ट टीवी को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका।

अगर आप अपने घर के पुराने टीवी को रिप्लेस करके एक नया बड़े स्क्रीन वाला स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप अभी बेहद सस्ते दाम में अपने घर को थिएटर का लुक दे सकते हैं। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर अभी बड़े स्क्रीन की स्मार्ट टीवी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 

फ्लिपकार्ट से आप अभी 43 इंच स्क्रीन वाली स्मार्ट टीवी को बेहद कम दाम में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट के ऑफर पर आप टीसीएल, थॉमसन, मोटोरोला, सोनी, तोशीबा,सैमसंग, एमआई जैसे ब्रैंड के स्मार्ट टीवी को सस्ते में खरीद सकते हैं। आइए आपको कुछ मॉडल्स पर मिलने वाले दमदार स्मार्ट टीवी के बारे में बताते हैं। 

TCL 43P635 108 cm Ultra HD Smart TV

फ्लिपकार्ट की सेल में आप अभी टीसीएल की इस टीवी को 52% छूट के साथ खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 52,990 रुपये है लेकिन डिस्काउंट ऑफर में अभी यह सिर्फ 24,990 रुपये में मिल रही है। प्राइस कट के बाद इसके दाम में आधे से ज्यादा की गिरावट आ चुकी है। 

MOTOROLA EnvisionX 109 cm Full HD

मोटोरोला के कई स्मार्ट टीवी पर भारी भरकम छूट ऑफर की जा रीह है। 43 इंच की इस स्मार्ट टीवी पर अभी 52% की तगड़ी छूट चल रही है। इसकी कीमत 37000 रुपये है लेकिन सेल ऑफर में आप इसे सिर्फ 17,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 60Hz का रिफ्रेश रेट और 20W का साउंड ऑउट पुट मिलता है। 

Mi A series 40 inch Smart TV

अगर Mi के फैंस तो आपके लिए भी गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट एमआई की स्मार्ट टीवी पर भी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। Mi A series 40 inch Smart TV की कीमत 29,999 रुपये है लेकिन अभी यह 33% छूट के साथ सिर्फ 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके डिस्प्ले में 1920 x 1080 Pixels का रेजोल्यूशन मिलता है। कंपनी ने इसमें 20W का आउटपुट मिलता है। 

SAMSUNG Crystal Vision 4K iSmart Tv

फ्लिपकार्ट की सेल में आप SAMSUNG Crystal Vision 4K iSmart को अभी सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। इस स्मार्ट टीवी की कीमत 54,900 रुपये है लेकिन अभी इस पर बड़ा प्राइस कट ऑफर चल रहा है। इस मॉडल पर इस समय 42% का प्राइस ड्रॉप ऑफर चल रहा है। सेल ऑफर में आप इस टीवी को सिर्फ 31,489 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके डिस्प्ले में 50Hz का रिफ्रेश रेट और 20W का साउंट आउट पुट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Jio Rail App से मिलेगा ट्रेन का कंफर्म टिकट! मुकेश अंबानी ने करोड़ों लोगों की दूर की टेंशन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement