Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Airtel के इन रिचार्ज प्लान्स में मिलती है पूरे 30 दिन की वैलिडिटी, देखें लिस्ट

एयरटेल की लिस्ट में छोटे रिचार्ज पैक से लेकर बड़े रिचार्ज पैक उपलब्ध हैं। आज हम आपको एयरटेल के कुछ ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें आपको पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। लंबी वैधता के साथ साथ इनमें डेटा और फ्री कॉलिंग भी दी जाती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 13, 2023 13:25 IST
Airtel, Airtel Offer, Airtel best plans, Airtel Latest news, Airtel data Offers, tech news, Tech New- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के इन प्लान्स में यूजर्स को फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

Airtel 30 Days Validity  Recharge Plans : एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान्स लॉन्च करती रहती है और साथ ही शानदार ऑफर्स भी उपलब्ध कराती है। एयरटेल के पोर्टफोलियो में डेटा, वैलिडिटी से संबंधित अलग रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। एयरटेल की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें आपको पूरे 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्हें डेटा की कम और फ्री कॉलिंग के साथ लंबी वैलिडिटी की डिमांड रहती है। ऐसे में आप इन रीचार्ज पैक का लाभ उठा सकते हैं। आइए आपको इन रिचार्ज पैक के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

एयरटेल का 199 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

अगर आप एयरटेल का 199 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेते हैं इस पैक में कुल 3GB डाटा मिलता है। डेटा के साथ आपको किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा इसमें 300 SMS भी मिलते हैं। ध्यान रहे कि इस प्लान में डेटा खत्म होने के बाद आपको  50पैसा/एमबी शुल्क लिया जाएगा। कंपनी इस प्लान में Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। यह प्लान 30 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है।

एयरटेल का 296 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

296 रुपये के रिचार्ज प्लान में एयरटेल अपने यूजर्स को कुल 25GB डेटा ऑफर करती है। इसके साथ ही यूजर्स को 100 एसएमएस डेली के अलावा फ्री वॉयस कॉलिंग भी मिलती है। इस प्लान के दूसरे बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन, फ्री hellotunes, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक के साथ 3 महीने का अपोलो सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

एयरटेल का 489 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

आपके पास 489 रुपये का भी एक रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 50GB डेटा मिलता है। इसकी वैलिडिटी 30 दिन की है और साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 डेली एसएमएस मिलते है। इस प्लान में भी 296 वाले प्लान की तरह ही विंक म्यूजिक सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। इसके अलावा फ्री hellotunes, फास्टैग पर 100 रुपये कैशबैक मिल जाता है।

यह भी पढ़ें- Jio ने कर दिखाया, इस प्लान में सिर्फ 4 रुपये में मिलेगा 500MB डेटा, अब तक का सबसे सस्ता ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement