Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Airtel का चकाचौंध करने वाला प्लान, सस्ते दाम में मिलेगी 35 दिन तक वैलिडिटी, डेटा-कालिंग

एयरटेल के पास अपने यूजर्स के लिए एक ऐसा प्लान है जिसमें ग्राहकों को 35 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा भी ऑफर किया जाता है। अगर आप डेटा का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 17, 2023 9:34 IST
 Tech news, tech news in Hindi, recharge, recharge News, Recharge Offer, Cheapest Recharge, Airtel- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कम डेटा यूज करने वाले ग्राहकों के लिए एयरटेल का यह लॉन्ग वैलिडिटी प्लान एक बेस्ट ऑप्शन है।

 

 

 

Airtel ka Sasta Recharge Plan: देश की दूसरे नंबर की टेलिकॉम कंपनी एयरटेल लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए नए रिचार्ज प्लान लेकर आ रही है। जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल वैलिडिटी, डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए अलग अलग प्लान पर फोकस कर रही है। ताकि ग्राहक आसानी से अपनी जरूरतों के अनुसार रिचार्ज पैक का चुनाव कर सकें। कंपनी के पोर्टफोलियों में कई ऐसे प्लान्स हैं जिनमें आपको जबरदस्त ऑफर मिलते हैं। अगर आप अधिक वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो हम कंपनी के एक ऐसे रिचार्ज ऑफर के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 28 या 30 दिन की वैलिडिटी नहीं बल्कि 35 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

एयरटेल के पास लॉन्ग वैलिडिटी वाले ज्यादा प्लान मौजूद नहीं थे ऐसे में अब कंपनी एक नया प्लान लेकर आई है जिसमें यूजर्स को 35 दिनों की वैधता मिल जाती है। इस प्लान में कंपनी ने अधिक वैलिडिटी चाहने वाले यूजर्स पर फोकस किया है। हालांकि इसमें भी आपको दूसरे नॉर्मल प्लान की ही तरह फ्री कॉलिंग और डेटा भी ऑफर किया जाता है।

एयरटेल का गजब का ऑफर

एयरटेल के 35 दिनों की वैलिडिटी वाले जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं उसकी कीमत 289 रुपये है। यह प्लान सिर्फ प्रीपेड यूजर्स के लिए है। आप अगर इस प्लान को लेना चाहते हैं तो कंपनी की ऑधिकारिक वेबसाइट या फिर कंपनी के ऐप से रिचार्ज कर सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस प्लान में आपको क्या क्या ऑफर्स मिलते हैं। 

अगर आप ऐसे यूजर  हैं जो डेटा का ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं और कॉलिंग के लिए लंबी वैलिडिटी चाहते हैं तो 289 रुपये का रिचार्ज कराना सबसे अच्छा रहेगा। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए सिर्फ 4GB डेटा दिया जाता है। इसके साथ ही इसमें आपको 300 SMS भी मिलते हैं। आप 35 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

रिचार्ज प्लान में यूजर्स को एयरटेल थैंक्स का भी फायदा मिलता है। रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को विंक म्यूजिक और फ्री हैलो ट्यून का एक्सेस मिलेगा। अगर आप इसकी तुलना मंथली रिचार्ज प्लान से करते हैं तो आपका कुल खर्च 9 रुपये से कम आता है। इसमें यूजर्स को डेली सिर्फ 8.25 रुपये खर्च आता है।  

यह भी पढ़ें- इन 5 बड़ी वजहों से कछुए की तरह चलने लगता है स्मार्टफोन, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement