Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Airtel के ऑफर से सबकी हवा टाइट, Netflix के लिए अब नहीं करना होगा एक्स्ट्रा खर्च

अगर आप के स्मार्टफोन में एयरटेल का सिम है और एक किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आज हम आपको एयरटेल के एक ऐसे धमाकेदार ऑफर दी जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको कई सारे बेनिफिट्स फ्री में दिए जाते हैं। इस प्लान से आप अपने पैसों की भी बचत कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 20, 2024 18:03 IST
Airtel Offer, Airtel Recharge, Airtel Best Offer, Airtel Netflix Offer, Airtel cheapest Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एयरटेल के पास अपने ग्राहकों के लिए कई सारे धमाकेदार प्लान्स मौजूद हैं।

Airtel best and Cheapest Plan: भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में जियो के बाद एयरटेल के पास ही सबसे ज्यादा ग्राहक हैं। कंपनी के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। एयरटेल अपनी बेहतरीन सर्विस के लिए जाना जाता है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए तरह तरह के किफायती प्लान्स ऑफर करती रहती है। एयरटेल के पास कई ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें कंपनी कई सारे फ्री ऑफर भी प्रवाइड कराती है। 

एयरटेल के एक सस्ते किफायती प्लान ने दूसरी टेलिकॉम कंपनियों की परेशानी बढ़ा दी है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं तो हम आज आपको एयरटेल का एक सबसे दमदार प्लान बताने जा रहे हैं। कंपनी अपने यूजर्स को इस प्लान में नेटफ्लिक्स का फ्री एक्सेस दे रही है। 

सस्ते प्लान से होगी पैसे की बचत

आपको बता दें कि अगर आप नेटफ्लिक्स के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन लेते हैं तो पूरे साल में हजारों रुपये खर्च हो जाते हैं। लेकिन अब एयरटेल एक सस्ते प्लान में यूजर्स को फ्री नेटफ्लिक्स ऑफर कर रहा है। यानी एयरटेल अब आपके पैसों की बचत करने वाला है। आइए आपको एयरटेल के इस धांसू प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

एयरटेल के भारी भरकम रिचार्ज पोर्टफोलियो में एक ऐसा प्लान है जिसमें आपको धमाकेदार ऑफर्स दिए जाते हैं। जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 1,499 रुपये का है। इस प्लान में आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। आप 84 दिन तक अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। 

एयरटेल दे रहा धमाकेदार ऑफर

इस प्लान में आपको कंपनी हर दिन 100 एसएमएस फ्री देती है। अगर इस प्लान के डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें 84 दिन के लिए 252GB डेटा मिलता है यानी आप डेली 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते है। डेटा ऑफर से एक बात क्लीयर है कि यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे ज्यादा परफेक्ट है जिन्हें इंटरनेट डेटा की अधिक जरूरत है। 

एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को 84 दिन के लिए नेटफ्लिक्स का मोबाइल सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। अगर आप अपने एयरटेल नंबर को 1499 रुपये से रिचार्ज कराते हैं तो नेक्स्ट टाइम से आपको नेटफ्लिक्स का सबस्क्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप इस प्लान से अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- Samsung के फ्लैगशिप फोन के दाम हुए धड़ाम, 70 हजार वाला 30 हजार में खरीदने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement