Friday, April 26, 2024
Advertisement

Airtel दे रहा गजब का ऑफर, लंबी वैलिडिटी के साथ मिलेगा 912GB डेटा, टैरिफ बढ़ने से पहले करा लें रिचार्ज

Airtel Long Validity recharge plan: एयरटेल ने पहले भी संकेत दिए हैं कि वो अपने रिचार्ज प्लान की टैरिफ बढ़ा सकता है। कंपनी के चेयरमैन ने पिछले दिनों एक बार फिर ARPU (एवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर) बढ़ाए जाने की सिफारिश की है। कंपनी के इन लंबी वैलिडिटी वाले प्लान में बहुत कुछ मिलेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 26, 2024 12:16 IST
Airtel Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel Long Validity recharge plan

Airtel के पास कई रिचार्ज प्लान हैं, जिनमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ-साथ डेटा का भी लाभ मिलता है। कंपनी ने पिछले दिनों अपने कुछ रिचार्ज प्लान को रिवाइज किया है, जिसमें यूजर्स को पहले के मुकाबले ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर किया जा रहा है। एयरटेल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल लगातार ARPU यानी एवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर बढ़ाने की बात करते हैं। ऐसे में टैरिफ बढ़ने से पहले अगर आप अपने नंबर को रिचार्ज कराना चाहते हैं, तो ये तीन रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं।

3359 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में आपको 365 दिनों यानी पूरे एक साल की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ आता है। इसमें यूजर्स को डेली 2.5GB डेटा का लाभ मिलेगा यानी कुल 912.5GB डेटा पूरे साल में इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही, यह प्लान एक साल के Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। साथ ही, 5G स्मार्टफोन यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलेगा।

Airtel

Image Source : FILE
Airtel Long Validity recharge plan

2999 रुपये वाला प्लान

एयरटेल का यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान भी पूरे एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। 365 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस तरह से कुल मिलाकर 730GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, इस प्रीपेड प्लान में 5G स्मार्टफोन यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का भी लाभ मिलेगा।

1799 रुपये वाला प्लान

यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान खास तौर पर उन यूजर्स के लिए है, जो ज्यादा डेटा यूज नहीं करते हैं। इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ कुल 24GB डेटा का लाभ मिलेगा। हालांकि, इस डेटा के लिए कोई डेली लिमिट सेट नहीं है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement