Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Airtel ने क्रिकेट फैंस के लिए लॉन्च किया IPL पैक, DTH और मोबाइल यूजर्स दोनों होंगे खुश

Airtel IPL Cricket Pack: देश की दूसरी सबसे बड़े टेलीकॉम कंपनी और लीडिंग DTH सर्विस प्रोवाइडर एयरटेल ने क्रिकेट फैंस के लिए धमाकेदार प्लान्स पेश किए हैं। एयरटेल ने मोबाइल यूजर्स के लिए खास डेटा पैक और डीटीएच यूजर्स के लिए 4K स्ट्रीमिंग सर्विस पेश की है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Published on: March 25, 2024 7:09 IST
Airtel, Airtel IPL Cricket Pack- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel IPL Cricket Pack

Airtel IPL Cricket Pack: एयरटेल ने अपने मोबाइल और डिजिटल टीवी यूजर्स के लिए खास IPL क्रिकेट पैक लॉन्च किया है। कंपनी ने देश के करोड़ों क्रिकेट फैंस के लिए ये प्लान पेश किए हैं, जिनमें स्मार्टफोन यूजर्स को मोबाइल डेटा और DTH यूजर्स को पसंदीदा स्पोर्ट्स चैनल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 22 मार्च से शुरू हुआ टी-20 क्रिकेट लीक का यह मुकाबला अगले दो महीने तक चलेगा। इसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप आने वाला है। ऐसे में एयरटेल मोबाइल और डिजिटल टीवी यूजर्स क्रिकेट का लुफ्त उठा सकते हैं।

IPL क्रिकेट बोनांजा डेटा पैक

एयरटेल ने अपने 49 रुपये और 99 रुपये वाले दो पुराने डेटा पैक को रिवाइज करते हुए उसकी जगह दो नए डेटा पैक लॉन्च किए हैं। एयरटेल के ये दोनों डेटा पैक क्रमशः 39 रुपये और 79 रुपये में पेश किए गए हैं। कंपनी का कहना है कि ये दोनों क्रिकेट पैक खास तौर पर IPL के लिए कस्टमाइज्ड किया गया है। इनमें यूजर्स को बिना किसी रोक-टोक के इंटरनेट का लाभ मिलता रहेगा। यूजर्स अपने स्मार्टफोन, टैबलेट या अन्य डिवाइस पर इस पैक का आनंद ले सकेंगे।

Airtel का 39 रुपये वाला प्लान

इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को पूरे दिन के लिए 20GB डेटा का लाभ मिलता है। यह प्रीपेड प्लान केवल एक दिन के लिए है। पहले इस प्लान की कीमत 49 रुपये थी। Jio ने भी हाल ही में 49 रुपये वाला ऐसा ही प्लान पेश किया है, जिसमें 1 दिन के लिए 25GB डेटा ऑफर किया जा रहा है।

Airtel का 49 रुपये वाला प्लान

एयरटेल ने अपने 49 रुपये वाले डेटा पैक को रिवाइज करते हुए इसमें 20GB डेटा के साथ-साथ 30 दिनों के लिए Wynk Premium का सब्सक्रिप्शन जोड़ा है। इस प्लान की वैलिडिटी भी 1 दिन की है।

Airtel का 79 रुपये वाला प्लान

कंपनी ने इस प्रीपेड प्लान को पिछले 99 रुपये वाले प्लान से रिप्लेस किया है। इस प्लान की वैलिडिटी 2 दिन की है और इसमें कुल 40GB डेटा ऑफर किया जाता है। इस प्लान में यूजर्स एक दिन में केवल 20GB डेटा का लाभ ले सकते हैं।

Airtel DTH पैक

एयरटेल ने अपने Digital TV यूजर्स के लिए यह खास ऑफर पेश किया है। कंपनी अब Star Sports के चैनल को 4K क्वालिटी में दिखाएगी, जिसकी वजह ये यूजर्स को अपने टीवी पर 4K क्वालिटी में मैच देखने का आनंद आएगा। एयरटेल ने इसके लिए Star Sports के साथ साझेदारी की है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement