Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Airtel ने करोड़ों यूजर्स को दिया झटका, चुपके से महंगे किए ये दो रिचार्ज प्लान

Airtel Recharge Plan Price Hike: एयरटेल ने अपने करोड़ों यूजर्स को एक बार फिर से झटका दिया है। देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने अपने दो रेगुलर रिचार्ज प्लान को चुपके से महंगा कर दिया है। यूजर्स को इन दो रिचार्ज प्लान के लिए अब ज्यादा खर्च करने होंगे।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 11, 2024 16:40 IST
Airtel Recharge Plan- India TV Hindi
Image Source : FILE Airtel Recharge Plan

Airtel Recharge Plan Price Hike: एयरटेल ने अपने 30 करोड़ से ज्यादा टेलीकॉम यूजर्स को बड़ा झटका दिया है। टेलीकॉम कंपनी ने अपने दो सस्ते रिचार्ज प्लान की कीमत चुपके से बढ़ा दी है। एयरटेल के इन प्रीपेड प्लान की कीमत में 40 रुपये तक की बढ़ोतरी की गई है। एयरटेल के ये दोनों प्रीपेड रिचार्ज प्लान अब नई कीमत के साथ लिस्ट किए गए हैं। बता दें कंपनी ने पिछले दिनों मोबाइल टैरिफ बढ़ाने को लेकर संकेत दिए थे। कंपनी के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल ने ARPU की दर 200 रुपये से 300 रुपये करने की बात कही थी।

TelecomTalk की रिपोर्ट के मुताबिक, Airtel ने 118 रुपये और 289 रुपये वाले सस्ते रिचार्ज प्लान को महंगा किया है। एयरटेल का 118 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अब 129 रुपये का हो गया है। वहीं, 289 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की कीमत अब 329 रुपये हो गई है। इन दोनों प्रीपेड प्लान को कंपनी ने Airtel की वेबसाइट के साथ-साथ Airtel Thanks ऐप पर लिस्ट कर दिया है। 

Airtel Recharge Plan Price Hike

Image Source : FILE
Airtel Recharge Plan Price Hike

Airtel 129 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में 12GB डेटा मिलता है। यह एक डेटा पैक है, जिसकी वजह से यूजर्स इस रिचार्ज को किसी एक्टिव प्लान के साथ इस्तेमाल कर सकेंगे। पहले इस प्लान की कीमत 118 रुपये थी यानी 1GB डेटा के लिए 9.83 रुपये खर्च करने पड़ते थे। अब यूजर्स को 1GB डेटा के लिए 10.75 रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

Airtel 329 रुपये वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान में 35 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, फ्री नेशनल रोमिंग, 300 फ्री SMS और कुल 4GB डेटा के साथ आता है। इसके अलावा इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को फ्री हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही, Apollo 24|7 सर्कल का भी फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - Xiaomi 14 की सेल आज से शुरू, इस तरह मिलेगा 10 हजार रुपये का 'तगड़ा' डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement