Friday, April 26, 2024
Advertisement

Airtel ने लॉन्च किया धमाकेदार पैक, सिर्फ 49 रुपये में मिलेगा 6GB डेटा

अगर आप एयरटेल यूजर हैं और इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी ने एक नया डेटा वाउचर पेश किया है। इसमें आपको इंटरनेट डेटा अधिक मिलता है। हालांकि इस पैक को आपको 24 घंटे में ही इस्तेमाल करना होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 09, 2023 14:06 IST
airtel recharge plan, airtel, recharge plan, airtel plan, jio, jio plans, 4g data, airtel plans, tec- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो यह पैक उन लोगों के लिए काफी मददगार होगा जो इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं।

Airtel Data Recharge Plan: एयरटेल भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। एयरटेल अपने यूजर्स का बखूबी ध्यान रखती है इसीलिए कंपनी नए नए किफायती प्लान्स लेकर आती रहती है। अब एयरटेल ने अपने रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट में एक धमाकेदार पैक को जोड़ा है। कंपनी ने यूजर्स के लिए 49 रुपये का पैक लॉन्च किया है। यह एक डाटा वाउचर प्लान है। 

अगर आप एक ऐसे लोगों में गिने जाते हैं जो इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं तो एयरटेल का यह प्लान आपको पसंद आने वाला है। इस 49 रुपये के डेटा वाउचर में यूजर्स को इंटरनेट डाटा का ज्यादा बेनेफिट मिलता है। आपको इस पैक में डेटा तो ज्यादा मिलता है लेकिन इसमें लिमिटेड वैलिडिटी मिलती है। इस पैक को आप सिर्फ 24 घंटे तक तक ही यूज कर पाएंगे। 

डाटा वाउचर में मिलेंगा ये ऑफर

इस छोटू प्लान में आपको 6 GB DATA दिया जाता है। बता दें कि इसमें आपको जो इंटरनेट डाटा मिलेगा वह 4G की स्पीड से चलेगा। इसमें यूजर्स को कुल 6 GB डाटा मिलगा जिसे रिचार्ज होने के 24 घंटे के अंदर ही खत्म करना होगा। आपको ध्यान रखना होगा कि इसमें मिलने वाला डाटा रोलओवर नहीं होता। यानी अगर 24 घंटे पूरे होने के तक कुछ डाटा बच जाता है तो वैलिडिटी खत्म होने के साथ ही डेटा भी खत्म हो जाएगा। 

अगर आपका डेली डेटा प्लान खत्म हो गया है और आपको इंटरनेट की जरूरत है तो आप इस प्लान को करा सकते हैं। हालांकि आपको यह भी ध्यान रखना होगा कि इस प्लान में वॉयस कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती और न ही एसएमएस की सुविधा मिलती है। इस प्लान में जियो एप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी नहीं मिलता। 

यह भी पढ़ें- ट्रेन का एक्सीडेंट होने पर इस कोच के यात्री रहते हैं सबसे ज्यादा सेफ, जान लें जरूरी बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement