Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Amazfit ने भारत में लॉन्च की AI फीचर वाली स्मार्टवॉच, 16 दिन चलेगी बैटरी

Amazfit ने AI फीचर वाली स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च की है। यह स्मार्टवॉच 27 फरवरी से सेल के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। इसमें कई तरह के हेल्थ फीचर्स के साथ-साथ फिटनेस फीचर भी दिए गए हैं। साथ ही, इसमें रग्ड डिजाइन वाला डायल दिया गया है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 24, 2024 12:30 IST
Amazfit Active Edge Smartwatch- India TV Hindi
Image Source : FILE Amazfit Active Edge Smartwatch

Amazfit Active Edge Smartwatch : अमेजफिट ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Active Edge लॉन्च की है। अमेजफिट की यह स्मार्टवॉच AI फीचर से लैस है। इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए गए हैं, जो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर से इंस्पायर्ड है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच 16 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ आती है। इस वॉच को 27 फरवरी 2024 से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टवॉच का सीधा मुकाबला Samsung के हाल में लॉन्च हुए स्मार्टवॉच से होगा। आइए, जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स आदि के बारे में...

अमेजफिट की यह स्मार्टवॉच रग्ड स्पोर्ट्स और फिटनेस डिजाइन के साथ आती है। इसे तीन कलर ऑप्शन- Lava Black, Midnight Pulse और Mint Green में खरीद सकते हैं। इस वॉच की कीमत 12,999 रुपये है और 27 फरवरी से इसे अमेजफिट के ई-स्टोर और Amazon से खरीदा जा सकेगा।

Amazfit Active Edge के फीचर्स

यह स्मार्टवॉच 1.32 इंच के सर्कुलर डायल डिजाइन के साथ आती है। इसमें LTPO डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। यह स्मार्टवॉच 10 ATM वाटर रेसिस्टेंट फीचर के साथ आती है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ और इन-बिल्ट GPS जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह स्मार्टवॉच रग्ड डिजाइन के साथ आती है, जिसका वजन महज 54.4 ग्राम है। अमेजपिट की यह स्मार्टवॉच कई तरह के स्पेशल फीचर्स के साथ आती है, जिनमें स्क्रेंथ एक्सरसाइज रेकोग्निशन, मल्टीस्पोर्ट ट्रैकर, AI ड्रिवन Zepp कोच आदि शामिल हैं।

Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच Android 7.0 और इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करती है। इसके अलावा यह iOS 14.0 या इससे ऊपर के OS को भी सपोर्ट करती है। इसमें फिटनेस ट्रैकर, वेदर, स्लीम मॉनिटर, मैसेज, हार्ट रेट मॉनिटर जैसे फीचर्स मिलते हैं। यह स्मार्टवॉच 25 स्ट्रेंथ एक्सरसाइज को ऑटो डिटेक्ट कर सकती है। इसमें 130 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं।

कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टवॉच में 16 दिनों का बैटरी बैक-अप मिलेगा। यही नहीं, यह बिल्ट-इन पावर सेविंग मोड फीचर के साथ आती है, जिससे इसकी बैटरी 24 दिनों तक चल सकती है। 

यह भी पढ़ें - Xiaomi ने लॉन्च किया Ultra कैमरा वाला स्मार्टफोन, iPhone 15 Pro Max भी होगा फेल!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement