Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Amazon ने खोल दिया 'Bazaar', फैशन लवर्स को अब नहीं होगी बजट की टेंशन, सस्ते में मिलेंगे ट्रेंडिंग कपड़े

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई सर्विस शुरू कर दी है। अमेजन की तरफ से Bazaar ऐप की शुरुआत की गई है। इस ऑनलाइन शॉपिंग ऐप की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें ग्राहक 600 रुपये से कम कीमत में ट्रेंडिंग कपड़े खरीद सकेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 10, 2024 15:28 IST
amazon bazaar, amazon bazaar app, amazon bazaar vs meesho, amazon bazaar launch- India TV Hindi
Image Source : FILE अमेजन की नई सर्विस से लाखो ग्राहकों को बड़ी सहूलियत मिलने वाली है।

Amazon Bazaar shopping App Launched: ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा धमाका कर दिया है। अगर आप फैशन लवर्स हैं तो अमेजन का यह धमाका आपको खूब पसंद आने वाला है साथ ही आप खुशी से झूमने वाले हैं। अमेजन ने अपना नया एक नया ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ओपन कर दिया है। अमेजन के नए प्लेटफॉर्म का नाम Bazaar है। अमेजन ने की तरफ से Bazaar Store को अपने फैशन लवर्स के लिए लॉन्च किया गया है। 

आपको Bazaar को ओपन करने के बारे में कुछ महीने पहले ही ऐलान कर दिया था। अब कंपनी ने इसे ऑफिशियली ओपन कर दिया है। अमेजन का नया Bazaar Store उन ग्राहकों के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन बनने वाला है जो सस्ते दाम में ट्रेडिंग और फैशन वाले कपड़े खरीदना चाहते हैं। कपड़ों के साथ साथ अमेजन का यह स्टोर दूसरे प्रोडक्ट्स को भी इसमें कम दाम में सेल करेगा। 

600 रुपये से कम में मिलेंगे प्रोडक्ट

Amazon Bazaar की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें आप हर प्रोडक्ट को 600 रुपये से कम दाम में खरीद सकते हैं। बता दें कि Bazaar ऐप अमेजन ऐप का ही एक हिस्सा है और कंपनी ने इसे अभी अमेजन के ही एक हिस्से में दिखाया है। यानी आपको अमेजन बाजार के लिए अलग से कोई ऐप इंस्टाल करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आप अमेजन पर जाकर ही Bazaar पर विजिट कर सकेंगे। 

किचन टूल्स सिर्फ 125 रुपये में

Amazon Bazaar से Meesho ऐप को कड़ी टक्कर मिलने वाली है। अमेजन के नए ऐप पर आपको खरीदारी के लिए अलग अलग सेक्शन देखने को मिलेंगे और साथ ही सभी सेक्शन में आप प्रोडक्ट को 600 रुपये से कम में खरीद सकेंगे। Bazaar App में कस्टमर्स ट्रेंडिंग फैशनेबल कपड़ों के साथ साथ डिजाइनर ज्वेलरी, बैग्स, हैंड बैग्स, जूते, फैशन एक्सेसरीज आदि कई चीजों को किफायती दाम में खरीद सकते हैं। Bazaar से ग्राहक किचन के टूल्स, तौलिया, बेडशीट और घर के डेकोरेशन के सामान की भी खरीदारी कर सकते हैं। बता दें कि आप यहां किचन आइटम्स को 125 रुपये के शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- OnePlus इन फोन्स में अब नहीं मिलेगी 12GB की रैम, Oneplus 13 को लेकर मिला बड़ा अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement