Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

OnePlus इन फोन्स में अब नहीं मिलेगी 12GB की रैम, Oneplus 13 को लेकर मिला बड़ा अपडेट

वनप्लस की तरफ से पिछले कुछ महीने में कई सारे दमदार स्मार्टफोन लॉन्च किए गए हैं। अब कंपनी जल्द ही अपने फैंस के लिए एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 13 को लॉन्च कर सकती है। इसमें दमदार प्रोसेसर के साथ टॉप नॉच कैमरा सेटअप मिल सकता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 10, 2024 12:14 IST
oneplus, oneplus 13, oneplus 13 specifications, oneplus 13 price, mobile news hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वनप्लस जल्द ही बाजार में लॉन्च कर सकती है नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन।

दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस ने बेहद कम समय में भारत समेत दुनिया भर के मार्केट में बहुत बड़ी जगह बनाई है। इस समय करोड़ों की संख्या में कंपनी की फैन फॉलोइंग है। अगर आप वनप्लस के स्मार्टफोन्स पसंद करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी बहुत जल्द बाजार में एक नया फ्लैगशिप लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। 

टेक्नोलॉजी के बदलते स्वरूप के बीच कंपनी भी अपने फोन्स को नए नए इनोवेशन के साथ पेश कर रही है। लेटेस्ट लीक रिपोर्ट्स की मानें तो अब वनप्लस अपने अपकमिंग फ्लैगशिप के लिए एक अलग तरह की रणनीति तैयार कर रही है। माना जा रहा है कि वनप्लस के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूजर्स को 12GB रैम का ऑप्शन नहीं मिलेगा। 

हालांकि अभी इसको लेकर वनप्लस की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है, लेकिन, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कंपनी की तरफ से किए गए एक पोस्ट के बाद इसको लेकर जमकर चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि वनप्लस के बार में अपडेट देने वाले प्लेटफॉर्म वनप्लस क्लब की तरफ से एक्स यानी ट्विटर पर एक पोस्ट किया गया है। इस पोस्ट में कंपनी ने अपने अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 13 के वेरिएंट का खुलासा किया है। 

वनप्लस क्लब ने किया बड़ा खुलासा

वनप्लस क्लब की तरफ से किए गए पोस्ट के मुताबिक वनप्लस 13 को 4 वेरिएंट पर लॉन्च किया जा सकता है। इसमें सबसे बेस वेरिएंट 16GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज का होगा जबकि वहीं सबसे अपर वेरिएंट 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ आएगा। 

वनप्लस क्लब के इस सोशल मीडिया पोस्ट में सबसे बड़ी बात यह कही गई कि वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए 12GB रैम वाला वेरिएंट अब एक इतिहास बनकर रह जाएगा। इससे साफ पता चलता है कि कंपनी अब आने वाले किसी भी फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 12GB रैम का सपोर्ट नहीं देगी। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S22 के आधे से भी कम हो गए दाम, 86,000 रुपये वाला फोन सिर्फ इतने में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement