Saturday, April 27, 2024
Advertisement

7GB रैम और कीमत सिर्फ 5,999 रुपये, इस धांसू स्मार्टफोन पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर

अगर आप एक कम दाम में एक दमदार फोन लेना चाहते हैं तो टेक्नो आपको शानदार मौका दे रही है। अभी आप टेक्नो के एक बजट स्मार्टफोन को सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। Tecno Spark 9 में ग्राहकों को 48 प्रतिशत की बड़ी छूट ऑफर की जा रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 07, 2024 19:39 IST
Tecno Spark 9, Tecno Spark 9 offer, smartphone under rupees 6000, tecno upcoming smartphone- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन से आप फ्लैगशिप स्मार्टफोन को भी इस समय सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

बाजार में लो बजट सेगमेंट में स्मार्टफोन्स की भरमार है। ऐसे में अगर एक सस्ता और टिकाउ फोन लेना हो तो सेलेक्ट करने में बड़ी मुसीबत होती है। अगर आप भी एक कम दाम में एक बढ़िया फोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी टेक्नो आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है। इस समय टेक्नो के एक स्मार्टफोन में तगड़ा डिस्काउंट ऑपर दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि अगर आप 5 हजार रुपये से 7 हजार रुपये के बीच में कोई नया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आपके लिए Tecno Spark 9 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। आप अभी इस स्मार्टफोन को अमेजन से एकदम कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आपको फोन खरीदना है तो जल्दी से ऑफर को ग्रैब कर लें क्योंकि इसमें मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर लिमिटेड टाइम के लिए है। 

लिमिटेड टाइम के लिए आया डिस्काउंट ऑफर

बता दें कि Tecno Spark 9 अमेजन पर 11,499 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन अभी इस फोन पर 48 प्रतिशत का बंपर फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। लिमिटेड टाइम डील ऑफर में आप इसे सिर्फ 5,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लैट डिस्काउंट के साथ इस फोन एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस ऑफर में आप 5 हजार रुपये से ज्यादा की एक्स्ट्रा बचत कर सकते हैं। 

Tecno Spark 9 के स्पेसिफिकेशन्स

आपको बता दें कि Tecno Spark 9 को टेक्नो की तरफ से जुलाई 2022 में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन में टेक्नो ने 6.6 इंच की डिस्प्ले दी है। आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर रन करता है लेकिन इसे अपग्रेड किया जा सकता है। परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में कंपनी ने Mediatek Helio G37 प्रोसेसर दिया है। 

सस्ते फोन में मिलेगी वर्चुअल रैम

अगर इसके रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 6GB तक की रैम दी गई है जबकि 128GB तक की स्टोरेज मिलती है। अगर आप इसका 4GB रैम वाला मॉडल खरीदते हैं तो आपको 3GB वर्चुअल रैम का भी ऑप्शन मिलता है। इसमें रियर साइड में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। इस फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- BSNL के इस प्लान ने कर दी सबकी हवा टाइट, 91 रुपये वाला सस्ता रिचार्ज चलेगा पूरे 90 दिन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement