Monday, April 29, 2024
Advertisement

Amazon Freedom Festival Sale: iPhone 14 पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, 15,000 रुपये तक बचाने का मौका

अमेजम फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आपको स्मार्टफोन सेगमेंट में बेहतरीन ऑफर्स मिलने वाले हैं। सेल के दौरान प्रीमियम स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। आईफोन 14 में आपोक फ्लैट डिस्काउंट के साथ नो-कास्ट ईएमआई, कैशबैक जैसे बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 04, 2023 8:01 IST
Amazon Great Freedom Sale 2023, Great Freedom Sale, Amazon Great Freedom Festival Sale, Amazon Sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आप आईफोन 14 को अमेजन सेल में काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Amazon Freedom Festival Sale: अगस्त के महीने से त्यौहारी सीजन की शुरुआत हो जाती है। ऐसे में अगर आप शॉपिंग की योजना बना रहे हैं तो आपके अमेजन शानदार फ्रीडम फेस्टिवल सेल लेकर आ गया है। अमेजन की साल की सबसे बड़ी सेल अब आज से सभी मेंबर्स के लिए लाइव हो चुकी है। इस सेल में आप को सभी सेगमेंट में तगड़ी डील देखने को मिलेगी। हालांकि अगर आप आईफोन 14 खरीदना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। Amazon Freedom Festival Sale में आईफोन 14 सीरीज में बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है।  

अमेजम फ्रीडम फेस्टिवल सेल में आपको स्मार्टफोन सेगमेंट में बेहतरीन ऑफर्स मिलने वाले हैं। सेल के दौरान प्रीमियम स्मार्टफोन को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका है। आईफोन 14 में आपोक फ्लैट डिस्काउंट के साथ नो-कास्ट ईएमआई, कैशबैक जैसे बेहतरीन ऑफर्स दिए जा रहे हैं। जिससे आपको 13 से 15 हजार रुपये तक की बचत हो सकती है। 

iPhone के इस मॉडल में है तगड़ी डील

अगर आप अमेजन की इस सेल में Apple iPhone 14 का 128GB ब्लू वेरिएंट खरीदते हैं तो इसमें आप करीब 13 हजार रुपये तक की सेविंग कर सकते हैं। एप्पल के इस डिवाइस की कीमत 79,990 रुपये है हालांकि सेल में यह आपको 16 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

डिस्काउंट के बाद आप इस मॉडल को 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके बाद आप बैंक ऑफर्स का भी लाभ उठा सकते हैं। अगर आप इसे खरीदते समय एसबीआई क्रेडिड कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 1500 रुपये का और डिस्काउंट मिल जाएगा जिसके बाद आपको यह सिर्फ 65,499 रुपये में मिल जाएगा। अमेजन सेल में आपको इस स्मार्टफोन पर नो-कॉस्ट ईएमआई भी ऑफर कर रही है। आप iphone 14 को सिर्फ 3,217 की EMI पर खरीद सकते हैं। 

iPhone 14 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Apple iPhone 14 में यूजर्स को 6.1 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले मिलती है। 
  2. डिस्प्ले की ब्राइटनेस को 1200 निट्स तक बढ़ाई जा सकती है।
  3. iPhone 14 में  A15 बायोनिक चिपसेट दिया गया है। 
  4. सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए इसमें कंपनी ने फेस आईडी सेंसर का फीचर दिया है। 
  5. iPhone 14 में स्टोरेज के तीन ऑप्शन मिलते हैं जिसमें 128GB, 256GB, 512GB शामिल हैं। 
  6. इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें दोनों ही कैमरे 12-12MP लेंस के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 FE बीएसआई साइट पर हुआ स्पॉट, भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानें फीचर्स

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement