Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अमेजन ने Great Freedom Festival Sale की डेट अनाउंस की, स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी में मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट

अगर आप स्मार्टफोन, एयरकंडीशनर समेत कुछ भी खरीदना चाहते हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लीजिए। अमेजन में अगस्त के पहले सप्ताह में Great Freedom Festival Sale शुरू हो रही है। इस सेल में आपको इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स में बंपर ऑफर्स मिलने वाले हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 27, 2023 15:02 IST
Amazon, Amazon Great Freedom Festival Sale,  Great Freedom Festival Sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अमेजन की इस सेल में आप सस्ते दाम में सामान को खरीद सकते हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale: अगर आप ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से शॉपिंग करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अब आपको बहुत जल्द तगड़े डिस्काउंट ऑफर्स के साथ शॉपिंग करने का मौका मिलने वाला है। अमेजन ने Great Freedom Festival Sale का ऐलान कर दिया है। सेल में कंपनी इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट्स के साथ साथ होम एप्लायंसेस, ग्रॉसरी और कपड़ों समेत लगभग सभी कैटेगरी में डिस्काउंट मिलेगा। इस सेल में स्मार्टफोन सेक्सशन में ऑफर्स की बरसात हो सकती है।

अगर आप स्मार्टफोन, एयरकंडीशनर, समेत कुछ भी खरीदना चाहते हैं तो कुछ दिन का इंतजार कर लीजिए। कंपनी 5 अगस्त से Great Freedom Festival Sale की शुरूआत करेगी। आप 9 अगस्त तक सेल का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप अमेजन के प्राइम मेंबर हैं तो 4 अगस्त को दोपहर 12 बजे से ही इस सेल का लाभ उठा सकेंगे। इससे पहले जून के महीने में कंपनी ने प्राइम मेंबर्स के लिए प्राइम डे सेल आयोजित की थी। 

Great Freedom Festival Sale बैंक ऑफर

ग्रेड फ्रीडम सेल में कंपनी यूजर्स को तगड़े डिस्काउंट ऑफर उपलब्ध कराएगी। अगर इस सेल के कुछ बैंक ऑफर्स की बात करें तो अगर आप SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इतना ही नहीं आपको 5 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर भी मिलेगा। आप सेल में उपलब्ध ज्यादातर प्रोडक्ट को नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीद सकते हैं। इस सेल में ऑपको 35 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा। 

स्मार्ट टीवी और स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर

Great Freedom Festival सेल में स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कंपनी ने स्मार्टटीवी के ऑफर्स की जानकारी दे दी है। बजट और मिड रेंज की स्मार्ट टीवी को आप 60 प्रतिशत तक के डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं। प्रीमियम स्मार्ट टीवी में आपको 55 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- Jio से सबकी बत्ती गुल, 5G टावर लगाने के मामले में सबसे आगे है कंपनी, जानें कहां हैं Airtel

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement