Thursday, May 02, 2024
Advertisement

iPhone और Macbook को सस्ते में लेने का शानदार मौका, Apple ने शुरू की Festive Season Sale

फ्लिपकार्ट और अमेजन के बाद अब एप्पल ने अपने फैंस और ग्राहकों के लिए सेल का ऐलान कर दिया है। Apple अपनी फेस्टिव सेल में ग्राहकों को हैवी डिस्काउंट ऑफर दे रहा है। अगर आप आईफोन्स या फिर मैकबुक लैपटॉप को सस्ते दाम में लेना चाहते हैं तो यह सबसे अच्छा मौका है। एप्पल नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन दे रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 16, 2023 12:10 IST
apple diwali festive sale, apple festive sale live, apple festive sale iphones offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल की फेस्टिव दिवाली सेल में आप आईफोन्स को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।

Apple festive Sale Live: एप्पल लवर्स के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। फ्लिपकार्ट और अमेजन के बाद अब टेक दिग्गज एप्पल ने सेल का ऐलान कर दिया है। एप्पल फेस्टिव सेल की शुरुआत हो चुकी है। अगर आप सस्ते में आईफोन (iPhone), मैकबुक (Macbook), आईपैड्स (Apple iPads) या कोई और एप्पल प्रोडक्ट लेना चाहते हैं तो आपके पास शानदार मौका है। एप्पल फेस्टिव सेल (Apple discount Offer) में ग्राहक भारी डिस्काउंट के साथ आईफोन और मैकबुक को खरीद सकते हैं। 

एप्पल की इस फेस्टिव सेल का फायदा एप्पल लवर्स ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट दोनों में ही उठा सकते हैं। हालांकि आपको यह ध्यान रखना होगा कि सेल में छूट बैंक कार्ड पर इंस्टेंट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफ (Apple Exchange Offer)र के तौर पर दी जाएगी। एप्पल फेस्टिव सेल के दौरान कुछ सेलेक्टेड आईफोन्स और मैकबुक पर ग्राहकों को 10,000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है। 

बैंक कार्ड पर मिलेगी भारी छूट

अगर आपके पास HDFC बैंक का कार्ड है और आप इस सेल में iPhone 15 Pro खरीदते हैं तो आपको 6000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा जबकि इसी कार्ड पर अगर आप iPhone 15 सीरीज का कोई दूसरा फोन खरीदते हैं तो आपको 5000 रुपये की छूट मिलेगी। इसी तरह ग्राहकों को आईफोन 14 पर 4000 रुपये का डिस्काउंट और iPhone 13 पर 3000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। 

फ्री नो-कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन

ग्राहकों पर ज्यादा बोझ न पड़े इसके लिए एप्पल अपने फैंस को तीन और छह महीने की फ्री नो कास्ट ईएमआई का भी ऑप्शन दे रहा है। इसके फेस्टिव सीजन में खरीदारी पर कंपनी फ्री में छह महीने के लिए एप्पल म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। इतना ही नहीं कपंनी ग्राहकों को एप्पल टीवी प्लस और एप्पल आर्केड का भी सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

अगर आप मैकबुक एयर लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस सेल का फायदा उठा सकते हैं। एप्पल फेस्टिव सेल में मैकबुक एयर एम 2, मैक बुक प्रो और मैक स्टूडियो में 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आप मैकुबक एयर एम 1 लेते हैं तो आपको 8000 रुपये तक की छूट मिल सकती है। सेल में एप्पल आईमैक और मैकमिनी में 5000 रुपये तक की छूट दे रही है। 

यह भी पढ़ें- iPhone 11 की कीमत में अब तक की सबसे बड़ी कटौती, एंड्रायड से कई गुना बेहतर है यह प्रीमियम फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement