Friday, May 10, 2024
Advertisement

iPhone 15 आने से पहले पहले iPhone 13 पर आ गया तगड़ा डिस्काउंट, जानें बंपर ऑफर्स की डिटेल्स

एप्पल कुछ दिन बाद आईफोन की नई सीरीज को भारत में लॉन्च करने जा रहा है। हालांकि अगर आप सस्ते दाम में आईफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। फ्लिपकार्ट में इस समय iPhone 13 पर ग्राहकों को बंपर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Published on: September 03, 2023 18:00 IST
Apple iPhone 11 Discount, Apple iPhone 11 Discount on Flipkart, Apple iPhone 11 Specs, Apple iPhone - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फ्लिपकार्ड में इस समय आईफोन्स पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

iPhone 13 Flipkart Discount Offer: अगर आप एक आईफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास बेहतरीन मौका है। आईफोन को सस्ते दाम में खरीदने का यह परफेक्ट टाइम है। एप्पल आईफोन की नई सीरीज को 12 सितंबर को लॉन्च करने जा रहा है और नई सीरीज आने का असर पुराने मॉडल्स पर दिखने लगता है। iPhone 15 के आने से पहले iPhone 13 के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। 

 

बता दें कि मार्केट में इस समय आईफोन 14 सबसे लेटेस्ट आईफोन हैं लेकिन आईफोन 13 और 14 मॉडल के फीचर्स में बहुत ज्यादा बड़ा अंतर नहीं है। इसलिए सस्ते दाम में iPhone 13 लेना एक बेस्ट डील बन सकती है। iPhone 13 में मिल रहे ऑफर्स का लाभ उठा कर आप हजारों रुपये की बच कर सकते हैं। 

iPhone 13 पर ये है बेस्ट डील

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर iphone 13 पर शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस समय आईफोन 13 का 128gb स्टोरेज वाला वेरिएंट वेबसाइट पर 69,900 रुपये पर लिस्टेड है।  फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को इस मॉडल पर 15 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट दे रहा है, जिसके बाद आप इसे सिर्फ 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अगर आप इसे खरीदने के लिए HDFC बैंक कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 2000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट भी मिल जाएगी। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो आप एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं। आईफोन 13 की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट पर 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। आपको आपके पुराने फोन की क्या कीमत मिलेगी यह फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा। 

iPhone 13 के स्पेसिफिकेशन्स

आईफोन 14 की जगह सस्ते दाम में आईफोन 13 लेना एक किलर डील बन सकती है क्योंकि दोनों ही मॉडल लगभग सेम स्पेसिफिकेशन्स के साथ आते हैं। दोनों ही मॉडल में आपको एक जैसी बैटरी, डिस्प्ले और कैमरा मिल जाता है। iPhone 13 6.1 इंच की डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का और सेकंडरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा है। एप्पल ने आईफोन 13 को A15 बायोनिक चिपसेट के साथ लॉन्च किया था। सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

यह भी पढ़ें- Free Aadhaar Update: 14 सितंबर से पहले कर लें आधार से जुड़ा ये जरूरी काम, नहीं तो फिर देने पड़ेंगे पैसे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement