Sunday, May 12, 2024
Advertisement

BSNL ने ग्राहकों के लिए पेश किया प्रमोशनल ऑफर, इस रिचार्ज प्लान में मिलेगी 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

अगर आप BSNL के ग्राहक हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए प्रमोशनल ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर के तहत BSNL 397 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 03, 2023 13:36 IST
mtnl, arena mobile gaming service, BSNL, BSNL additional benefits, Unlimited calling, recharge plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो लंबी वैलिडिटी चाहने वालों के लिए यह प्लान बेस्ट है।

BSNL Best Recharge Plan: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल अपने ग्राहकों के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती प्लान्स लॉन्च करती रहती है। जियो, एयरटेल और वीआई की तुलना में बीएसएनएल के प्लान्स कहीं ज्यादा पैसा वसूल ऑफर्स प्रवाइड कराते हैं। अब कंपनी अपने ग्राहकों के लिए प्रमोशनल ऑफर लेकर आई है। इस ऑफर में ग्राहकों को 397 रुपये के रिचार्ज पर 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दी जा रही है। 

BSNL के पास रिचार्ज प्लान्स की एक लंबी लिस्ट है। आप अपनी जरूरत के अनुसार BSNL का पैक ले सकते हैं। अगर आपको लंबी वैलिडिटी वाला एक प्लान चाहिए जिसमें सिम बंद होने की टेंशन न हो तो आप 397 रुपये से रिचार्ज करा सकते हैं। नॉर्मल प्लान के तहत इसमें यूजर्स को 150 दिन की वैलिडिटी दी जाती है लेकिन अभी प्रोशनल ऑफर में कंपनी यूजर्स को 30 दिन एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। यानी आपको कुल 180 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

यह प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ आता है जिसमें आप लोकल और एसटीडी कॉल कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को कुल 2GB डाटा भी ऑफर किया जाता है। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे। 

इस बात का रखें ध्यान

अगर आप इस प्लान को खरीदते हैं तो इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपको इसमें वैलिडिट तो 180 दिन की मिल जाएगी लेकिन बाकी सभी बेनेफिट्स सिर्फ 30 दिन के लिए लिए ही होंगे। इसके साथ ही एक्स्ट्रा वैलिडिटी पाने के लिए आपको प्रमोशनल ऑफर के तहत 13 सितंबर से पहले रिचार्ज कराना पड़ेगा। 

अगर आप BSNL के ग्राहक हैं और आपको डेटा की ज्यादा जरूरत है तो आप कंपनी का 349 रुपये वाला प्लान ले सकते हैं। इसमें आपको 30 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। इसके साथ ही इस प्लान में आपको डेली 2.5GB डाटा भी दिया जाता है। इसके अतिरिक्त आपको डेली 100 SMS की भी सुविधा मिलती है। 

यह भी पढ़ें- VI का पोस्टपेड यूजर्स को ऑफर, अब प्लान के साथ बेनेफिट्स सेलेक्ट करने का भी मिलेगा ऑप्शन

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement