Monday, April 29, 2024
Advertisement

Apple जल्द लॉन्च कर सकता है नए MacBook Pro और 24 इंच iMac, जानें डिटेल्स

फेस्टिव सीजन में कई कंपनिया नए नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। टेक जायंट एप्पल भी मार्केट में दो नए प्रोडक्ट लॉन्च कर सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी इस महीने के अंत तक बाजार में मैकबुक प्रो और आईमैक का नया मॉडल पेश कर सकती है। लीक्स रिपोर्ट के अनुसार दोनों ही प्रोडक्ट M2 चिपसेट के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 24, 2023 8:56 IST
apple, apple New Product, apple MacBook Pro, MacBook Pro iMac, Appkle Upcoming Launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एप्पल के दोनों अपकमिंग डिवाइस में ग्राहकों को शानदार फीचर्स मिलने वाले हैं।

टेक जायंट एप्पल अपने यूजर्स के लिए नया 24 इंच वाला iMac लाने की तैयारी में हैं। नए iMac के साथ साथ कंपनी ग्राहकों के लिए हाई एंड फीचर्स के साथ MacBook Pro मॉडल भी पेश करेगा। Mark Gurman की हाल ही में सामने आई रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कंपनी अक्टूबर महीने के अंत में बाजार में एक नया iMac और MacBook Pro को पेश कर सकती है। रिपोर्ट में इन दोनों प्रोडक्ट की लॉन्च डेट का भी खुलासा किया गया है। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल बाजार में MacBook के दो मॉडल पेश कर सकता है। इसमें एक मॉडल 13 इंच का होगा जबकि दूसरा मॉडल हाई एंड फीचर के साथ आने वाला Macbook Pro होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इस समय ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में iMac और MacBook Pro की सप्लाई बेहद कम हो गई है। इससे उम्मीद है कि दोनों ही नए मॉडल को कंपनी जल्द ही मार्केट में लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस महीने के अंत में एक इवेंट होस्ट कर सकती है। 

इस दिन लॉन्च हो सकता है नया iMac

गुरमन ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि मार्केट में मैकबुक प्रो के हाई कॉन्फिग्रेशन वाले मॉडल और आईमैक के कई मॉडल पूरी तरह से बिक चुके हैं। माना जा रहा है कि कंपनी इस बार 30 अक्टूबर को नए मैकबुक प्रो और आईमैक को पेश कर सकती है। टेक जायंट ने 2 नवंबर को एक अर्ली मॉर्निग कॉल शेड्यूल की है। इसमें कंपनी पिछली तिमाही की वित्तीय कंडीशन के साथ दूसरी बातों को शेयर करेगी। 

अभी आने वाले 24 इंच iMac के फीचर्स को लेकर कंपनी ने किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है। लीक्स रिपोर्ट की मानें तो कंपनी नए iMac को M1 चिपसेट के साथ लॉन्च कर सकती है। लीक्स रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस लॉन्च इवेंट में नया M3 चिपसेट भी लॉन्च कर सकता है। 

यह भी पढ़ें-  अब गलती से भी नहीं भूलेगा दोस्त का बर्थडे, इंस्टाग्राम में आने वाले हैं 4 धांसू फीचर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement