Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Video: मास्क लगाकर Apple Store में घुस गए 100 लोग, देखते ही देखते लूट लिए करोड़ों रुपये के आईफोन 15

एप्पल आईफोन की लेटेस्ट सीरीज को लेने के लिए एप्पल के फैंस में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। नया आईफोन लेने के लिए लोग दिन दिन भर लाइन में लगने के लिए तैयार है। इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एप्पल स्टोर में लूटपाट करते हुए नजर आ रहे हैं। मास्क लगाए लोगों ने करोड़ों रुपये डिवाइस लूट लिए।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 29, 2023 18:00 IST
Apple Store Looted, iPhone 15 Looted, How to Buy iPhone 15, iPhone 15 Price, Looted in America- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो पुलिस ने लूट के इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Robbery in Apple Store Philadelphia: एप्पल ने इस महीने आईफोन की लेटेस्ट सीरीज को लॉन्च किया है। एप्पल लवर्स में iPhone 15 लेने का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। iPhone 15 की फर्स्ट सेल 22 सितंबर को थी और दुनियाभर में मौजूद एप्पल के लगभग सभी स्टोर्स में इसे लेने के लिए लंबी लंबी लाइन लगी हुई थी। iPhone 15 लेने के लिए लोगों के बीच में मारा मारी मची हुई है। आईफोन लेने के लिए लोगों की दीवानगी के वीडियो सोशल मीडिया मे जमकर वायरल हो रहे हैं लेकिन अमेरिका से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया है। 

दरअसल सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें टीनएजर्स के ग्रुप ने एप्पल स्टोर को निशाना बनाया। इस ग्रुप में करीब 100 लोग शामिल थे। उन्होंने एप्पल स्टोर के साथ साथ दुकानों को भी निशाना बनाया। बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो अमेरिका के फिलाडेल्फिया का है। 

एप्पल स्टोर पर युवकों का ग्रुप मास्क लगाकर पहुंचा था ताकि उनकी पहचान न हो सके। स्टोर के अंदर घुसते ही लोगो ने वहां मौजूद एप्पल डिवाइसेस को लूटना शुरू कर दिया। जिसके हाथ में जो डिवाइस लगा वह उसे लेने लगा। जिसके हाथ में जितने डिवाइस लगे वह उसे लेकर भागने लगे। देखते देखते स्टोर के करोड़ों रुपये के आईफोन और दूसरे डिवाइस लूट लिए गए। 

बताया जा रहा है कि चोर एप्पल स्टोर को लूटने के लिए प्लानिंग के साथ आए थे। उनके पास लूटा हुआ सामान रखने के लिए बैग भी था। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि किसी एप्प्ल स्टोर पर लूट हुई है। इससे पहले 2020 में भी एप्पल स्टोर में लूट की बड़ी घटना सामने आई थी। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि बाकी की तलाश जारी है। 

यह भी पढ़ें- +92 वाले नंबर से आए कॉल तो हो जाएं सावधान, हैक हो सकता है आपका फोन, तुरंत ऑन कर लें ये सेटिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement