Monday, April 29, 2024
Advertisement

Apple Watch SE 2 पर तगड़ा डिस्काउंट, केवल 6 हजार रुपये में लाएं घर

Apple Watch SE 2 की खरीद पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है। एप्पल की यह स्मार्टवॉच प्रीमियम डिजाइन, क्रैश डिटेक्शन फीचर जैसे जबरदस्त फीचर्स के साथ आती है। इस वॉच की खरीद पर 21 हजार रुपये तक बचाया जा सकता है।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: February 09, 2024 22:31 IST
Apple Watch SE 2- India TV Hindi
Image Source : FILE Apple Watch SE 2 स्मार्टवॉच की खरीद पर जबरदस्त ऑफर मिल रहा है।

Apple Watch SE 2 की खरीद पर गजब की डील मिल रही है। एप्पल के इस प्रीमियम स्मार्टवॉच को यूजर्स महज 5,999 रुपये में खरीद सकेंगे। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एप्पल के इस स्मार्टवॉच की खरीद पर यह डील ऑफर की जा रही है। यह स्मार्टवॉच 29,900 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च हुई थी, लेकिन फिलहाल इस स्मार्टवॉच को महज 5,999 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है।

मिल रहा तगड़ा ऑफर

अगर, आप भी वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने पार्टनर को एप्पल का यह स्मार्टवॉच गिफ्ट करना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। फ्लिपकार्ट पर इसकी खरीद पर 21,000 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा 1,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट OneCard क्रेडिट कार्ड पर मिलेगा। इस डिस्काउंट के बाद एप्पल की यह स्मार्टवॉच 25,999 रुपये में मिलेगा। इसके अलावा इस वॉच की खरीद पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर पुराने स्मार्टवॉच पर मिलेगा। इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स इस वॉच की खरीद पर 21,000 रुपये बचा सकते हैं।

Apple Watch SE 2 के फीचर्स

एप्पल की यह प्रीमियम स्मार्टवॉच Watch SE 2 40mm के डायल के साथ आती है। इसका GPS मॉडल एक स्लीक सिलवर एल्युमीनियम केस और व्हाइट बैंड के साथ आता है। इस स्मार्टवॉच में एडवांस S8 SIP डुअल कोर प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा यह स्मार्टवॉच क्रैश डिटेक्शन फीचर और इंटरनेशनल रोमिंग को भी सपोर्ट करती है। 

इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं। यह Apple WatchOS 9 के साथ आता है। साथ ही, इसमें एक नया कम्पास ऐप दिया गया है। यह स्मार्टवॉच मिडनाइट, स्टारलाइट और सिल्वर फिनिशिंग के साथ आती है।

यह भी पढ़ें - iPhone SE 4: सस्ते आईफोन का इंतजार जल्द होगा खत्म, इन तगड़े फीचर्स के साथ होगी एंट्री

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement