Thursday, April 25, 2024
Advertisement

iPhone को सस्ते दाम में खरीदने का शानदार मौका, Apple बंद कर रही है ये मॉडल, कर लें बुकिंग

Apple इस साल iPhone 15 सीरीज को लॉन्च कर सकती है। नया आईफोन आने से पहले पुराने मॉडल्स पर अच्छी डील मिलना शुरू हो गई है। इतना ही नहीं कंपनी इस साल आईफोन्स के कुछ मॉडल्स को डिस्कंटीन्यू कर सकती है, ऐसे में सस्ते में आईफोन खरीदने का शानदार मौका है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 29, 2023 12:54 IST
iphone 15 price, iphone 15 launch, iphone 13 price, apple iphone 12 price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आप एक प्रीमियम स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आईफोन खरीदने का आपके पास शानदार मौका है।

iPhones at cheap Price: प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी एप्पल इस साल सितंबर के महीने में आईफोन 15 को लॉन्च कर सकती है। एप्पल हमेशा ही जब कोई नई सिरीज लाता है तो वह अपने करीब 3 साल पुराने मॉडल को डिस्कंटीन्यू कर देता है। ऐसे में अब जब नया आईफोन आने वाला है तो माना जा रहा है कि कंपनी iPhone 12 को बंद कर सकती है। अगर आप एप्पल फोन खरीदना चाहते हैं तो अभी iPhone 12 आपको सस्ते दाम में मिल सकता है। 

आपको बता दें कि सितंबर में iPhone 15 की लॉन्चिंग के साथ ही कंपनी कुछ मॉडल्स के प्राइस में भी कटौती कर सकती है। जिन आईफोन्स के प्राइस में गिरावट आ सकती है उनमें iPhone 13 और iPhone 14 शामिल हैं। iPhone 12 खरीदने के लिए यह बेस्ट टाइम है। बता दें कि iPhone 12 को कंपनी Apple Store से हटा दिया है लेकिन इसे अभी भी एप्पल के ऑफिशियल पार्टनर स्टोर से खरीदा जा सकता है। 

अभी बेचे जा रहे हैं ये आईफोन्स

बता दें कि एप्पल ने पहले ही iPhone 12 का प्रोडक्शन बंद कर दिया है। हालांकि अभी भी यह कुछ रिटेल स्टोर और रिफर्बिस्ड स्टोर पर उपलब्ध है। मौजूदा समय में एप्पल की तरफ से iPhone SE 2022, iPhone 12, iPhone 13 mini, iPhone 13, iPhone 14, iPhone 14 Plus, iPhone Pro और iPhone 14 Pro Max को बेचा जा रहा है। माना जा रहा है कि iPhone 15 को लॉन्च करने के साथ ही एप्पल iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max को बंद कर सकता है। 

यह भी पढ़ें-  जियो No Daily Limit Plan में दे रहा गजब की डील, एक दिन में यूज कर सकते हैं 25GB डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement