Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लॉन्च से पहले Asus Zenfone 10 की कीमत आई सामने, 16GB की मिलेगी रैम

आसुस का यह अपकमिंग स्मार्टफोन एक प्रीमियम स्मार्टफोन होने वाला है। लीक्स की माने तो Asus Zenfone 10 की जो कीमत सामने आई है वह इसके बेस मॉडल की हो सकती है। फिलहाल अभी स्टोरेज और रैम की जानकारी नहीं मिल सकी है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 29, 2023 9:49 IST
asus, asus zenfone 10, asus zenfone price leak, asus zenfone specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो आसुस के इस स्मार्टफोन में यूजर्स के तगड़े प्रीमियम फीचर्स मिलने वाले हैं। गेमिंग के लिए भी यह बेस्ट ऑप्शन रहेगा।

Asus zenfone 10 Update: गेमिंग सेगमेंट के लिए लैपटॉप और स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाने वाली कंपनी आसुस बहुत जल्द अपना प्रीमयम स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। आसुस अभी asus zenfone  10 पर काम कर रही है। इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को अभी कुछ समय बाकी है लेकिन लॉन्च से पहले ही इसकी कीमत का खुलासा हो चुका है। 

आपको बता दें कि आसुस ने कैमरा टेस्टिंग के लिए कुछ फोटो पर यूजर्स से फीडबैक मांगा था। यहां यूजर्स को लकी ड्रॉ में आसुस जेनफोन 10 जीतने का मौका भी ऑफर किया जा रहा था। इस बीच एक यूजर ने जेनफोन 10 की प्राइस को स्पॉट किया। यूजर्स के अनुसार वेबसाइट पर टर्म एंड कंडीशन्स के सेक्शन में फोन की प्राइस को 749 डॉलर यानी लगभग 62 हजार रुपये बताया गया है। 

Asus Zenfone 10 स्टोरेज ऑप्शन

लीक्स की माने तो Asus Zenfone 10 की जो कीमत सामने आई है वह इसके बेस मॉडल की हो सकती है। फिलहाल अभी स्टोरेज और रैम की जानकारी नहीं मिल सकी है। इससे पहले आसुस जेनफोन 10 को लेकर एक लीक सामने आई थी जिसमें कहा गया था इसमें यूजर्स को 16 GB रैम और 512 GB की स्टोरेज मिलेगी। 

Asus Zenfone 10 में मिल सकते हैं ये फीचर्स

  1. Asus Zenfone 10 में यूजर्स को 6.3 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है जिसमें 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा।
  2. हाई क्वालिटी परफ्रॉर्मेंस के लिए कंपनी इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दे सकती है। 
  3. यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन होने वाला है इसलिए इसमें 16 GB तक की रैम और 512 GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। 
  4. फिलहाल इसके कैमरा के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि इसमें कंपनी 200MP का प्राइमरी कैमरा दे सकती है। 
  5. Asus Zenfone 10 में IP68 की रेटिंग मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Apple ने iPhones में अब तक कर डाले इतने बदलाव, जानें कब क्या आया और क्या गया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement