Friday, May 10, 2024
Advertisement

BSNL के 2 सबसे सस्ते प्लान, 100 रुपये से कम में मिलते हैं धमाल मचाने वाले कई ऑफर्स

BSNL हमेशा ही यूजर्स के लिए नए नए प्लान्स और ऑफर्स लाती रहती है। BSNL के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद है लेकिन अगर सस्ते रिचार्ज प्लान्स की बात करें तो 100 रुपये के अंदर भी कंपनी के पास कई सारे ऑप्शन हैं। आपको BSNL के 2 ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जिनकी कीमत को कम है लेकिन बेनेफिट्स कई सारे हैं ।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: October 09, 2023 16:16 IST
bsnl, bsnl stv 99, bsnl rs 99 prepaid plan, bsnl stv 99 data benefits, BSNL Under 100 rupees best Pl- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आपको ज्यादा डेटा की जरूरत नहीं पड़ती तो कंपनी के ये प्लान्स काफी किफायती साबित होने वाले हैं।

सरकारी टेलिकॉम कंपनी के पास भले ही एयरटेल और जियो से कम यूजर्स हों लेकिन कंपनी अपने यूजर्स के लिए हमेशा ही सस्ते और किफायती रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध कराती है। बीएसएनएल ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में बाट रखा है। आप अपनी सुविधा के अनुसार प्लान चुन सकते हैं। BSNL की लिस्ट में 2 ऐसे प्लान्स हैं जो 100 रुपये से कम कीमत में आते हैं और इनमें तगड़े ऑफर्स भी दिए जाते हैं। 

अगर आप BSNL यूजर है और सस्ते और किफायती प्लान्स की तलाश में है तो आपके लिए ये तीनों ही प्लान्स काफी काम से साबित हो सकते हैं। इन दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

BSNL का 87 रुपये का सस्ता प्लान

अगर आप BSNL का छोटा पैक लेना चाहते हैं तो 87 रुपये का प्लान बेस्ट हो सकता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 14 दिन तक आप किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं। बीएसएनएल इसमें अपने ग्राहकों को 1GB डाटा भी ऑफर करती है जिससे आप अपने जरूरी ऑनलाइन काम भी पूरे कर सकते हैं। इसमें यूजर्स को SMS भी मुफ्त मिलेंगे। 

BSNL का 99 रुपये वाला सस्ता प्लान

BSNL की लिस्ट में एक 99 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान मौजूद है। इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी 18 दिन की वैलिडिटी प्रवाइड कराती है। कंपनी ने अपने इस प्लान को STV_99 नाम दिया है। यह कंपनी का एक खास तरह का प्लान है। इस पूरे प्लान में यूजर्स को 3GB डाटा मिलता है। खास बात यह है कि इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। 

यह भी पढ़ें- Sale Offer: iPhone 13 और 14 में आया छप्परफाड़ डिस्काउंट ऑफर, 20 हजार रुपये से ज्यादा की मिल रही छूट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement