Thursday, May 09, 2024
Advertisement

BSNL ने करोड़ों ग्राहकों को दिया तोहफा, लॉन्ग टर्म प्लान में मिलेगी 1 महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

अगर आप अपने स्मार्टफोन या फिर फीचर फोन में बीएसएनएल का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने लाखों यूजर्स के लिए नया ऑफर लेकर आई है। साल खत्म होने से पहले कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक लॉन्ग टर्म प्लान पर धांसू ऑफर दे रही ही है। कंपनी अपने एनुअल प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडिटी ऑफर कर रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 12, 2023 14:07 IST
BSNL, BSNL News, BSNL Offer, BSNL New Plan, BSNL Extra Validity offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो साल खत्म होने से पहले बीएसएनल ने ग्राहकों को दिया बड़ा ऑफर।

BSNL Annual plan Offer: सस्ते रिचार्ज प्लान की जब भी बात होती है तो BSNL का नाम आन लाजमी है। BSNL हमेशा ही इस बात का खास ध्यान रखती है कि यूजर्स को कम से कम दाम में बेहतरीन ऑफर्स उपलब्ध कराए जाएं। बीएसएनएल के पास कई सारे बेहतरीन प्लान्स मौजूद हैं। अब साल खत्म होने से पहले BSNL ने अपने ग्राहकों को एक कमाल का ऑफर पेश किया है। कंपनी एक नए लॉन्ग टर्म प्लान में ग्राहकों को एक महीने की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। 

आपको याद दिला दें कि BSNL ने दिवाली के समय 251 रुपये, 299 रुपये, 399 रुपये और 499 रुपये के प्लान में ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया था। अब 2023 के खत्म होने से पहले कंपनी यूजर्स के लिए एक्स्ट्रा वैलिडिटी लेकर आ गई है। इस नए ऑफर की जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी है। 

एक्स पर पोस्ट करके कंपनी ने बताया कि अब 2,999 रुपये के लॉन्ग टर्म प्लान में एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। अगर आप इस प्लान को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह लिमिटेड पीरियड ऑफर है। आप अगर 1 मार्च तक 2,999 रुपये से अपने बीएसएनएल नंबर को रिचार्ज करते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे। इस प्लान में यूजर्स को 30 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। 

Rs 2999 BSNL Prepaid Plan के फायदे

अगर बीएसएनल के इस प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। अब कंपनी ने इसमें एक नया ऑफर जोड़ दिया है। इसलिए अब आपको इसें 395 दिन की वैलिडिटी मिलेगी। कंपनी अपने इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3GB डाटा ऑफर कर रही है यानी आप पूरी वैलिडिटी में 1,185GB डेटा एक्सेस कर सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- जियो के करोड़ों यूजर्स की मौज, 200 रुपये से कम के इन प्लान्स में मिलते हैं धमाकेदार ऑफर्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement