Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जियो के करोड़ों यूजर्स की मौज, 200 रुपये से कम के इन प्लान्स में मिलते हैं धमाकेदार ऑफर्स

रिलायंस जियो की लिस्ट में ग्राहकों के लिए कई तरह के प्लान्स मौजूद हैं। आप सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान्स का फायदा ले सकते हैं। आज हम आपको रिलायंस जियो के कुछ ऐसे प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जो 200 रुपये से कम में आते हैं। इन सभी प्लान्स में ग्राहकों को लंबी वैलिडिटी, डेटा के साथ साथ ओटीटी सुविधा मिलेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 12, 2023 9:16 IST
Jio Recharge, Jio Best Prepaid Plan, Jio Daily Data, Jio Budget Plan, Jio Affordable Plan, 1GB Data - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के धमाकेदार ऑफर्स वाले सस्ते रिचार्च प्लान्स।

भारतीय टेलीकॉम कंपनियों की तुलना की जाए तो जियो नंबर एक के पायदान पर है। कंपनी के पास अपने ग्राहकों के लिए अलग अलग तरह के प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने अपनी लिस्ट में सस्ते और महंगे दोनों ही तरह के प्लान्स को जोड़ रखा है। अगर आप भी महंगे रिचार्ज प्लान्स से परेशान हैं तो हम आपको जियो के कुछ ऐसे किफायती प्लान्स की जानकारी देने वाले हैं जिनकी कीमत 200 रुपये से कम है लेकिन इसमें कई सारे दमदार ऑफर्स मिलते हैं। 

जियो का 149 रुपये वाला प्लान

200 रुपये से कम प्लान की लिस्ट में जियो के पास एक 199 रुपये का प्लान मौजूद है। इसमें यूजर्स को ढेर सारे ऑफर्स मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की है। इस प्लान में आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 34.5GB डेटा इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। यानी आप हर दिन 1.5 जीबी डेटा यूज कर सकते हैं। इसके साथ ही आप किसी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। इस प्लान में हर दिन 100 SMS भी मिलते हैं। जियो यूजर्स को इसमें जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रही है। 

जियो का 179 रुपये वाला प्लान

अगर आप ऐसे यूजर हैं जो इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा नहीं करते तो आपके लिए यह प्लान बेस्ट रहेगा। जियो के 179 रुपये का प्लान कई मायनों में सबसे किफायती बैठता है। इस प्लान में यूजर्स को 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है। अगर डेटा बेनेफिट्स की बात करें तो इस प्लान में हर दिन 1GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही आपको फ्री कॉलिंग और डेली 100 SMS मिलते हैं। इस प्लान में भी कंपनी जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन देती है। 

जियो का 149 रुपये वाला प्लान

अगर आप 179 रुपये से भी सस्ता प्लान तलाश रहे हैं तो आपके पास 149 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 20 दिन की वैलडिटी दे रही है। 20 दिन में आप 20GB डाटा मिलता है। इस प्लान में भी हर दिन 100 SMS की सुविधा मिलती है। इस प्लान में भी जियो यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Google ने लिया बड़ा एक्शन! Play Store से हटाए 17 Apps, स्मार्टफोन से आप भी तुरंत कर दें डिलीट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement