Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

AC, फ्रिज और एयर कूलर खरीदने की है प्लानिंग तो Croma की इस बंपर डील के बारे में जरूर जानें

इस शानदार सेल में क्रोमा 350 से भी ज्यादा एयर कंडीशनर और 450 से भी ज्यादा रेफ्रिजेरेटर्स पर डील कर रहा है। अगर आप भी इन गर्मियों में फैन, ऐसी या एयर कूलर जैसा कोई प्रोडक्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सेल आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: March 28, 2023 19:32 IST
Croma Summer sale announced discounts on AC and refrigerators- India TV Hindi
Image Source : CROMA AC, फ्रिज और एयर कूलर पर Croma दे रहा शानदार डिस्काउंट

Croma Summer sale offers: इलेक्ट्रिक रिटेलर Croma ने अपने ग्राहकों के लिए 'समर सेल' का ऐलान किया है। इस सेल में क्रोमा होम एप्लाइंसेस से लेकर एयर कंडीशनर (एसी), एयर कूलर जैसे रेफ्रिजेरेटर्स कई शानदार प्रोडक्ट्स पर छूट दे रहा है। इस शानदार सेल में क्रोमा 350 से भी ज्यादा एयर कंडीशनर और 450 से भी ज्यादा रेफ्रिजेरेटर्स पर डील कर रहा है। अगर आप भी इन गर्मियों में फैन, ऐसी या एयर कूलर जैसा कोई प्रोडक्ट खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह सेल आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकती है। आइए अब आपको इस सेल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

क्रोमा समर सेल ऑफर

इस सेल में क्रोमा एसी, रूम कूलर्स, रेफ्रिजेरेटर्स और अन्य होम एप्लाइंसेस पर 45 प्रतिशत से भी ज्यादा का डिस्काउंट दे रहा है। इस सेल में ग्राहकों को एक्सचेंज और अपग्रेड बेनिफिट्स के साथ कैशबैक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। ग्राहकों के लिए 18 महीने के EMI ऑप्शन को भी क्रोमा ने ओपन रखा है।

कीमतों पर भारी छूट

क्रोमा की इस समर सेल में AC 27,990 रुपये की कीमत से शुरू हो रहे हैं। जबकि रूम कूलर की शुरुआत कीमत 5,990 रुपये निर्धारित की गई है। इस सेल में क्रोमा का अपना फ्रॉस्ट फ्री रेफ्रीजेरेटर केवल 21,990 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। खरीदार 630L का कनवर्टिब रेफ्रिजेरेटर केवल 64,990  रुपये में यहां से खरीद सकते हैं। इसके अलावा, इस समर सेल में आपको जूसर मिक्सर ग्राइंडर, फैन और अन्य होम एप्लाइंसेस पर भी भारी डिस्काउंट मिल सकता है।

AC और रेफिजेरेटर का ट्रेंड

गर्मियां शुरू होते ही भारत में AC और रेफिजेरेटर की मांग तेजी से बढ़ रही है। सबसे ज्यादा खरीदारी बैंगलोर, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, दिल्ली और एनसीआर जैसे बड़े शहरो में हुई है। भारत के लगभग सभी बड़े शहरों में क्रोमा का यह ऑफर चालू है। आप चाहें तो ऑनलाइ भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement