Friday, May 03, 2024
Advertisement

एलन मस्क की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, 38 वर्ड्स के ट्वीट को 24 घंटे में मिले 535 मिलियन से ज्यादा व्यूज

एलन मस्क ने 1 जुलाई रविवार को ट्विटर पर रीड लिमिट सेट करने को लेकर एक ट्वीट किया। यह ट्वीट सिर्फ 38 वर्ल्ड्स का था। इस ट्वीट ने एलन मस्क को सुर्खियों में ला दिया। मस्क के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा व्यूज पाने का रिकॉर्ड बना दिया।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 03, 2023 12:58 IST
 elon musk, Tweet, Tweet read limit, Tech news, Tech news, Elon Musk Tweet, Musk tweet create histor- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो मस्क के ट्वीट पर अभी भी तेजी से व्यूज बढ़ रहे हैं।

Elon Musk tweet create history: ट्विटर की दुनिया में एलन मस्क छाए हुए हैं। एलन ट्विटर को लेकर आए दिन ऐसे फैसले ले रहे हैं जिससे माइक्रोब्लागिंग साइट और खुद मस्क सुर्खियों में बने रहते हैं। ट्विटर को लेकर एलन मस्क ने रविवार को एक बड़ा फैसला लिया। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट पढ़ने के लिए लिमिट सेट कर दी है। ब्लू टिक सब्सक्राइबर्स यानी वेरीफाइड मेंबर्स अब सिर्फ 10,000 पोस्ट ही एक दिन में पढ़ पाएंगे। एलन मस्क के इस फैसले की दुनिया भर में दिनभर चर्चा हुई। हालांकि इस फैसले के साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया में एक रिकॉर्ड भी बना दिया।

एलन मस्क ने 1 जुलाई रविवार को ट्विटर पर रीड लिमिट सेट करने को लेकर एक ट्वीट किया। यह ट्वीट सिर्फ 38 वर्ल्ड्स का था। 38 वर्ड्स के इस ट्वीट ने एलन मस्क को सुर्खियों में ला दिया। मस्क के इस ट्वीट ने सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा व्यूज पाने का रिकॉर्ड बना दिया। खबर लिखे जाने तक उनके इस ट्वीट में 535 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और अभी भी लगातार व्यूज बढ़ रहे हैं। 

मस्क के डेली ट्वीट रीड लिमिट को अब तक 50 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। पूरे ट्विटर में यह एक अकेला ऐसा ट्वीट है जिसे इतनी बड़ी संख्या में देखा गया है। अपनी ट्वीट पर रिकॉर्ड व्यूज आने पर खुद एलन मस्क को भी भरोसा नहीं हो रहा है। इससे खुश होकर एलन मस्क ने ट्वीट भी किया। आपको बता दें कि एलन मस्क को ट्विटर पर 146 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। 

एक दिन में पढ़ सकते हैं इतने ट्वीट

आपको बता दें कि एलन मस्क ने ट्विटर प्लेटफॉर्म में एक बड़ा अपडेट किया है। उन्होंने ट्विटर पर ट्वीट रीड लिमिट सेट कर दी है। अगर आप ट्विटर के ब्लू टिक सब्सक्राइबर्स हैं तो आप एक दिन में सिर्फ 10 हजार ट्वीट ही रीड कर सकेंगे। वहीं अनवेरिफाइड अकाउंट के लिए यह लिमिट 1 हजार है जबकि ट्विटर के न्यू अवेरिफाइड मेंबर एक दिन में सिर्फ 500 ट्वीट ही पढ़ सकेंगें। 

यह भी पढ़ें- क्या AC के पास लगा है स्मार्ट टीवी या कंप्यूटर? नुकसान से बचने के लिए तुरंत सुधार ले ये बड़ी गलती

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement