Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Video: एलन मस्क ने शेयर किया X हेडक्वार्टर का वीडियो, पोस्ट से सोशल मीडिया में बढ़ा एक्साइटमेंट

एलन मस्क ने अपने फैंस के साथ ट्विटर यानी एक्स के हेडक्वार्टर का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के साथ उन्होंने एक ऐसा पोस्ट भी किया जिसने यूजर्स के मन में कई सारे सवाल खड़े कर दिए हैं। एलन मस्क ट्विटर पर जल्द ही कुछ बड़ा बदलाव कर सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 30, 2023 12:17 IST
Elon Musk Shared video of X headquarter with new logo, x something special coming soon- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एलन मस्क के इस वीडियो ने लोगों के मन में एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है।

Twitter headquarters video: एलन मस्क ट्विटर को लेकर हर दिन कुछ न कुछ करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर का लोगो और उसके ऑफिशियल हैंडल को बदल दिया था। अब ट्विटर को X नाम मिल गया है। अब एलन मस्क ने कुछ ऐसा कर दिया है जिससे सोशल मीडिया में X के यूजर्स का एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ गया है। एलन मस्क ने ट्विटर (X) के हेडक्वाटर का एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। 

एलन मस्क ने अपने एक पोस्ट में एक्स के हेडक्वार्टर की एक वीडियो को यूजर्स और कंपनी के नए लोगों के साथ शेयर किया है। वीडियो सैन फ्रांसिस्को का है। यहां एक बिल्डिंग के ऊपर X का लोगो लगा दिख रहा है जो फ्लैश की तरह चमक रहा है। इस वीडियो ने लोगों के मन में एक नई उत्सुकता को जगा दिया है। 

एलन मस्क का यह वीडियो ऐसे समय पर आया है जब सैन फ्रांसिस्को में शहर की इमारतों पर लगे X अक्षर वाले लोगों की जांच शुरू की है। अब एलन मस्क के इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। लोगों के मन में यही सवाल कि अब मस्क क्या करने जा रहे हैं? 

दरअसल एलन मस्क ने वीडियो के साथ एक पोस्ट भी फैंस के साथ शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा कि X प्लेटफॉर्म में कुछ स्पेशल आने वाला है। इस पोस्ट ने बाद लोग तरह तरह से कयास लगा रहे हैं। इतना ही नहीं एलन मस्क ने एक नहीं एक्स हेडक्वार्टर के दो वीडियो शेयर किए हैं। 

आपको बता दें कि मस्क लगातार ट्विटर (X) में बदलाव कर रहे हैं। वो इस माइक्रोब्लागिंग प्लेटफॉर्म को दुनिया का सबसे बड़ा और सेफ ऐप बनाने की कोशिश में लगे हुए हैं। यूजर्स को एक्स में जल्द ही वीडियो और वाइस कॉल का फीचर मिल सकता है। इतना ही नहीं कंपनी आने वाले समय में एक्स के प्लेटफॉर्म में पेमेंट की भी सुविधा दे सकती है।

यह भी पढ़ें- Jio का यह छोटू डिवाइस बिना तार के देगा 1Gb तक की इंटरनेट स्पीड, भूल जाएंगे ब्रॉडबैंड कनेक्शन, जानें कीमत

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement