Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फ्लिपकार्ट पर आ रही रिपब्लिक डे सेल, iPhone पर क्रेजी डील्स, मिलेगा 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Flipkart Republic Day Sale: ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल की घोषणा हो गई है। इस सेल में स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट, एक्सेसरीज, होम अप्लायंसेज आदि की खरीद पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: January 09, 2024 14:50 IST
Flipkart Republic Day Sale 2024- India TV Hindi
Image Source : FILE Flipkart Republic Day Sale 2024

Flipkart Republic Day Sale की डेट आ गई है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित होने वाले इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम खरीदने पर 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा। फ्लिपकार्ट ने इस अपकमिंग सेल के बैंक और डेली ऑफर्स की डिटेल रिवील की है। वहीं, अमेजन पर भी रिपब्लिक डे सेल शुरू होगी। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इसकी घोषणा नहीं की है। फ्लिपकार्ट पर कल यानी 8 जनवरी को साल की पहली बचत धमाल सेल खत्म हुई है। इस सेल में कई प्रोडक्ट्स की खरीद पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया गया था। आइए, जानते है फ्लिपकार्ट पर आयोजित किए जाने वाले रिपब्लिक डे सेल की डिटेल और इसमें मिलने वाले ऑफर्स आदि के बारे में...

कब शुरू होगी सेल?

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल का आगाज 14 जनवरी को होगा और यह 19 जनवरी तक चलेगी। हालांकि, फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल एक दिन पहले यानी 13 जनवरी को शुरू हो जाएगी। इस सेल में यूजर्स लेटेस्ट स्मार्टफोन, लैपटॉप, स्मार्ट टीवी, होम अप्लायंसेज आदि की खरीद पर अच्छे ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

Flipkart Republic Day Sale 2024

Image Source : FLIPKART
Flipkart Republic Day Sale 2024

सेल में मिलने वाले ऑफर्स

  • ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने इस सेल की माइक्रो साइट लाइव की है। माइक्रो साइट के मुताबिक, इस सेल में यूजर्स किसी भी प्रोडक्ट को खरीदने के लिए नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन चुन सकते हैं। इसके अलावा किसी भी प्रोडक्ट को ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर 10 प्रतिशत तक का लाभ उठा सकेंगे। यही नहीं, iPhone के लिए क्रेजी डील्स भी आयोजित की जाएगी। अगर, आप नया iPhone खरीदना चाहते हैं, तो इस सेल का इंतजार कर सकते हैं।
  • माइक्रो साइट के मुताबिक, इस सेल में हर चार घंटे में नए ऑफर्स दिए जाएंगे। दो और तीन प्रोडक्ट खरीदने पर 5-5 प्रतिशत तक का डिस्काउंट, वहीं, तीन और पांच प्रोडक्ट खरीदने पर 7-7 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं, यूजर्स एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकेंगे।
  • इस सेल में सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक और शाम 4 बजे से लेकर सुबह 10 बजे तक लिमिटेड डील्स भी ऑफर की जाएगी। हालांकि, फ्लिपकार्ट ने अभी किस प्रोडक्ट पर कितना डिस्काउंट मिलेगा, यह रिवील नहीं किया है।
  • होम अप्लायंसेज, स्मार्ट टीवी, एक्सेसरीज आदि की खरीद पर 50 से 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- मोटोरोला ने उड़ाई रेडमी, रियलमी की नींद!, सस्ते में लॉन्च किया धांसू 5G स्मार्टफोन, पहली सेल में मिलेंगे गजब के ऑफर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement