Sunday, April 28, 2024
Advertisement

39,000 रुपये डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन, ऑफर देख उड़े होश

Google Pixel 7 Pro प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदने का अभी सबसे शानदार मौका है। अगर आप महंगे होने की वजह से इसे नहीं खरीद पा रहे थे तो बता दें कि अभी आप इस स्मार्टफोन को 39,000 रुपये छूट के साथ खरीद सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको कुछ कंडीशन्स को पूरा करना होगा। इसमें 50MP प्राइमरी कैमरा मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 10, 2024 22:35 IST
Google Pixel 7 Pro, Google Pixel 7 Pro discount Offer, Flipkart, Flipkart Sale, Republic Day Sale- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 7 प्रो में ग्राहकों को शानदार कैमरा सेटअप मिलता है।

Discount Offer On Google Pixel 7: अगर आप महंगे होने की वजह से Google Pixel स्मार्टफोन को नहीं खरीद पा रहे थे तो अब आपके लिए शानदार मौका है। आप Republic Day Sale 2024 आने से पहले ही गूगल पिक्सल स्मार्टफोन (Google Pixel discount Offer) को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप फोटोग्राफी का शौक रखते हैं तो आपको Pixel 7 सीरीज में शानदार कैमरा मिलने वाला है। 

Google Pixel स्मार्टफोन अपनी शानदार क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं। दूसरे ब्रैंड की तुलना में ये थोड़े महंगे होते हैं, यही वजह है कि हर कोई इन्हें नहीं ले पाता। हालांकि इस समय हैवी डिस्काउंट के साथ पिक्सल 7 सीरीज को लेने का सबसे बढ़िया समय है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर अभी Google Pixel 7 Pro स्मार्टफोन पर हैवी डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

Google Pixel 7 Pro डिस्काउंट ऑफर

रिपब्लिक डे सेल आने से पहले ही फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सल 7 प्रो के दाम गिर चुके हैं। अभी यह स्मार्टफोन वेबसाइट पर 84,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन इस समय इस पर 21 प्रतिशत का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। इसके बाद आप इसे 18 हजार रुपये की छूट के साथ सिर्फ 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

गूगल पिक्सल 7 प्रो को खरीदने पर फ्लिपकार्ट में तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी है। अगर आपके पास कोई दूसरा स्मार्टफोन है तो आप उसे बदल कर 21,300 रुपये की और बचत कर सकते हैं। अगर आप 21 प्रतिशत के फ्लैट डिस्काउंट और एक्सचेंज ऑफर को मिला दें तो आप Google Pixel 7 Pro को अभी 39,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। 

Google Pixel 7 Pro के फीचर्स

गूगल पिक्सल 7 प्रो एक प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन है। इसलिए इसमें फीचर्स भी शानदार मिलते हैं। इसमें कंपनी ने 6.7 इंच का Quad HD+ Display पैनल दिया है। इसमें 12GB की रैम और 128GB की स्टोरेज दी है। अगर कैमरा सेक्शन की बात की जाए तो इसमें 50MP + 48MP + 12MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10.8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 4926mAh की बैटरी दी गई है। इस प्रीमियम फोन में गूगल ने खुद का Google Tensor G2 Processor प्रोसेसर दिया है। 

यह भी पढ़ें- जियो का धमाकेदार प्लान, 336 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज, 540GB मिलेगा डेटा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement