Monday, April 29, 2024
Advertisement

जियो का धमाकेदार प्लान, 336 दिन तक नहीं कराना पड़ेगा रिचार्ज, 540GB मिलेगा डेटा

रिलायंस जियो देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास इस समय करोड़ों यूजर्स हैं। कंपनी इन करोड़ों यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स ऑफर करती है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और महंगे दोनों तरह के प्लान्स हैं। हम आज आपको एक सबसे किफायती प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 10, 2024 21:57 IST
Reliance Jio, Jio Offer, Jio best Plan, Jio New Plans, Jio News Today- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो का सस्ता और किफायती प्लान।

Reliance Jio Best Recharge Plan 2024: रिचार्ज प्लान्स की बात हो और जियो की बात न हो ऐसा हो नहीं सकता है। जियो देश की पहली ऐसी कंपनी जिसने ग्राहकों के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान्स की शुरुआत की थी। सस्ते प्लान्स होने की वजह से अधिकांश लोग जियो का ही सिम इस्तेमाल करते हैं। यूजर्स की सुविधा के लिए कंपनी सस्ते प्लान्स के साथ साथ महंगे प्लान्स भी ऑफर करती है। अगर आप जियो का लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो हम आपको एक शानदार प्लान की जानकारी देने वाले हैं।

जियो के रिचार्ज प्लान्स की लिस्ट बहुत लंबी है। कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते यानी शार्ट टर्म वाले प्लान और महंगे यानी लॉन्ग टर्म वाले रिचार्ज प्लान्स लाती है। जियो की लिस्ट में एक ऐसा थोड़ा महंगा प्लान है जिसमें यूजर्स को कई सारे धमाकेदार ऑफर्स मिलते हैं। इन्हें जानने के बाद आप यही कहेंगे कि इससे किफायती दूसरा प्लान नहीं है। 

जियो का सबसे किफायती प्लान

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 2545 रुपये का आता है। इस प्लान्स में मिलने वाले ऑफर्स सच में चौंकाने वाले हैं। इसमें आपको 336 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। यानी इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लेने बाद आपको करीब 11 महीने तक दूसरे रिचार्ज प्लान की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह प्लान एक ही बार में बार बार रिचार्ज के झंझट से भी छुटकारा दिला देता है। 

Reliance Jio, Jio Offer, Jio best Plan, Jio New Plans, Jio News Today, Jio offers Today

Image Source : फाइल फोटो
रिलायंस जियो के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को कई शानदार बेनेफिट्स मिलते हैं।

ग्राहकों को मिलेगा 540GB डाटा

अगर जियो के इस किफाती प्लान में मिलने वाले डेटा की बात करें तो इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए कुल 540GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन करीब 1.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। हाई स्पीड डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आप 64kbps की स्पीड से डेटा को इस्तेमाल कर सकेंगे। यह प्लान एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा का फ्री एक्सेस भी देता है। 

अगर इस प्लान के दूसरे फायदे की बात करें तो इसमें कंपनी यूजर्स को हर दिन 100 SMS ऑफर करती है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इसमें ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Republic Day Sale में ऑफर्स की होगी बरसात, इन स्मार्टफोन्स में मिलेगी धांसू डील

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement