Monday, April 29, 2024
Advertisement

Samsung, Apple और OnePlus की बढ़ने वाली है टेंशन, Google Pixel 9 Pro को लेकर आई बड़ी अपडेट

अगर आप गूगल के स्मार्टफोन पसंद करते हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। गूगल ने कुछ महीने पहले ही Pixel 8 सीरीज को लॉन्च किया था लेकिन अब Pixel 9 सीरीज को लेकर लीक्स आनी शुरू हो गई है। Google Pixel 9 Pro को लेकर रेंडर्स सामने आए हैं जिसमें कैमरा मॉड्यूल और डिजाइन का खुलासा हुआ है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 24, 2024 18:25 IST
Google Pixel 9 Pro, Apple iPhone, google pixel 9 pro,google pixel 9 pro specifications, google pixel- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल पिक्सल 9 प्रो डिजाइन, लुक्स और फीचर्स हुए लीक।

Google Pixel 9 Pro launch in India: टेक जायंट गूगल की तरफ से अक्टूबर 2024 में Pixel 8 Series को लॉन्च किया गया था। नई पिक्सल सीरीज को आए हुए अभी ज्यादा दिन नहीं हुए हैं लेकिन अभी से Pixel 9 सीरीज को लेकर लीक्स आनी शुरू हो गई है। नया पिक्सल स्मार्टफोन सैमसंग, वनप्लस और ऐपल की टेंशन बढ़ा सकता है। Google Pixel 9 सीरीज में कंपनी कई सारे तगड़े फीचर्स दे सकता है। 

आपको बता दें गूगल इस साल के अंत में Pixel 9 सीरीज को लॉन्च कर सकता है। लॉन्च इवेंट को अभी काफी दिन हैं लेकिन अभी से इस सीरीज की चर्चा होनी शुरू हो गई है।  Google Pixel 9 सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी जिसमें Google Pixel 9 और Google Pixel 9 Pro शामिल होंगे। Google Pixel 9 Pro को लेकर अब बड़ी अपडेट सामने आई है। 

Google Pixel 9 Pro के लेटेस्ट रेंडर्स से इसके डिजाइन को लेकर खुलासा हुआ है। लीक्स से पता चलता है कि Pixel 9 Pro का बैक पैनल फ्लैट डिजाइन के साथ आ सकता है। इस बार कंपनी इसके कैमरा मॉड्यूल में भी बड़ॉ चेंज कर सकती है। यूजर्स को पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर स्मार्टफोन के दाईं तरफ मिलेंगे। 

Google Pixel 9 Pro के डिजाइन में हो सकता है बदलाव

आपको बता दें कि Oneleaks ने Mysmartprice के साथ मिलकर  Google Pixel 9 Pro के रेंडर्स लीक किए हैं। पिक्सल 9 प्रो मेटल बॉडी के साथ पेश किया जा सकता है। इसमें नीचे की तरफ सिम स्लॉट दिया जा सकता है। बॉटम साइड पर ही यूएसबी-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिया जा सकता है। प्रो मॉडल में यूजर्स को बेजललेस स्क्रीन मिल सकती है जिससे वीडियो एक्सपीरियंस काफी बेहतर होने वाला है। 

Pixel 9 Pro में मिलेगा दमदार कैमरा सेटअप

Samsung, Apple और OnePlus को टक्कर देने के लिए इस बार गूगल Pixel 9 सीरीज में के कैमरे में बड़े बदलाव करने वाली है। Google Pixel 9 Pro में कंपनी इसके साथ ही इस बार प्रो मॉडल में तीनों कैमरा सेंसर एक साथ नजर आ सकते हैं। प्राइमरी कैमरा सेंसर पहले की तुलना में बड़े साइज का हो सकता है जिससे लो लाइट में पहले से ज्यादा हाई क्वालिटी में फोटोज खीची जा सकती हैं। प्रो मॉडल में कैमरा सेंसर वेरिएबल अपर्चर के साथ आ सकता है। कैमरा सेटअप में यूजर्स को एक लेंस अल्ट्रा वाइड जबकि एक लेंस पेरिस्कोप टेलीफोटो फीचर्स के साथ मिल सकता है। 

यह भी पढ़ें- X (Twitter) में आया PassKey फीचर, इन यूजर्स का अकाउंट अब पहले से ज्यादा होगा सिक्योर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement