Monday, April 29, 2024
Advertisement

Google Pixel Tab हुआ लॉन्च, स्पीकर से होगा चार्ज, जानें इसकी कीमत और फीचर्स

टेक दिग्गज गूगल ने पिक्सल टैब के दो वैरिएंट लॉन्च किए हैं। इसमें पहला वैरिएंट 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा वैरिएंट 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ आता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 11, 2023 9:20 IST
Tech news,Tablet, Google Pixel Tablets launched, Google Pixel Tablets- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो गूगल ने अपने टैबलेट में कई प्रीमियम क्लास के फीचर्स दिए हैं।

Google Pixel Tab launched: गूगल ने बुधवार को Google I/O 2023 इवेंट में Pixel Tab को लॉन्च कर दिया । गूगल ने अपने टैब को ग्लोबली लॉन्च किया है। भारत में Pixel Tab की एंट्री होगी या फिर नहीं इस बारे में अभी कीसी भी तरह की जानकारी नहीं दी गई है। पिक्सल टैब में यूजर्स को 10.9 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलेगी। इसमें क्वाड स्पीकर का फीचर मिलता है जिसमें चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।

टेक दिग्गज गूगल ने पिक्सल टैब के दो वैरिएंट लॉन्च किए हैं। इसमें पहला वैरिएंट 8GB RAM और 128 GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि दूसरा वैरिएंट 8GB रैम और 256 GB स्टोरेज के साथ आता है। अगर कीमत की बात करें तो इसको पिक्सल 7a की कीमत पर ही लॉन्च किया गया है। 8GB रैम और 128 स्टोरेज वाला Pixel Tab को आप 499 डॉलर में यानी 40, 878 रुपये में खरीद सकेंगे। वहीं इसके अपर वेरिएंट की कीमत 599 डॉलर होगी। 

Google Pixel Tab के स्पेसीपिकेशन्स

  1. गूगल पिक्सल टैब में यूजर्स 10.95 इंच की वाइब्रेंट डिस्प्ले मिलेगी। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए कंपनी ने इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया है। 
  2. गूगल पिक्सल टैब की डिस्प्ले में यूजर्स को 500 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलेगी।
  3. इसमें यूजर्स को बिल्ट इन क्रोमकास्ट का फीचर भी मिलेगा।
  4. गूगल पिक्सल में चार स्पीकर दिए गए हैं।
  5. Google Pixel Tab के रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  6. पिक्सल 7a की तरह ही इसमें टेन्सर G2 चिपसेट दिया है। 
  7. कनेक्टिविटी के लिए इसमें WiFi 6, BT 5.2 और USB 3.2 Gen 1 का भी सपोर्ट मिल जाता है।
  8. Google Pixel Tab एंड्रॉयड 13 पर काम करता है। 

यह भी पढ़ें- Pixel 7a Launched: गूगल ने 40 हजार रुपये में Pixel 7a को किया लॉन्च, G2 प्रोसेसर से लैस होगा फोन, 8GB रैम का होगा सपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement