Monday, February 26, 2024
Advertisement

GTA 6 के ट्रेलर ने YouTube पर बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक में दर्ज हुआ नाम

Rockstar Games जल्द ही Grand Theft Auto 6 लेकर आ रहा है। कंपनी ने इस अपकमिंग गेम का ट्रेलर यूट्यूब पर लॉन्च कर दिया है। ट्रेलर ने रिलीज होते हैं वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म में तबाही मचा रखी है। Grand Theft Auto 6 को जमकर रिस्पांस मिल रहा है। 24 घंटे के अंदर ही इसके ट्रेलर को 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 08, 2023 13:38 IST
GTA 6, GTA 6 Game, GTA 6 Trailer Out, GTA 6 Trailer Record, GTA 6 Trailer breaks Record, Tech news- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो कंपनी साल 2025 में इस गेम को लॉन्च करेगी।

GTA 6 Trailer make world Record : Rockstar Games की तरफ से 5 दिसंबर को GTA 6 (Grand Theft Auto 6) का ट्रेलर इंटरनेट पर जारी किया गया था। ट्रेलर लॉन्च होने के बाद गेमर्स ने इसको यूट्यूब पर जबरदस्त रिस्पांस दिया था। इसके ट्रेलर को इतना पसंद किया गया कि व्यूज ने कई सारे रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया। फैंस GTA 6 का कितना बेसब्री से इंतजार कर रही है उसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसके ट्रेलर पर 10 मिलियन से ज्यादा कमेंट्स भी किए गए हैं। 

Grand Theft Auto 6 के ट्रेलर ने यूट्यूब पर तबाही मचा रखा है। 5 दिसंबर को ट्रेलर रिलीज होने के बाद 24 घंटे के अंदर ही 90 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए थे।  खबर लिखे जाने तक तीन दिन के अंदर इसके ट्रेलर को 126 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके थे। GTA 6 के ट्रेलर ने यूट्यूब पर व्यूज को लेकर अब नया वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बना दिया है। GTA 6 ने मोस्ट व्यूड वीडियो गेम रिवील का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। 

24 घंटे के अंदर मिले 1 करोड़ से ज्यादा लाइक्स

GTA 6 ट्रेलर ने कई सारे रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं। यह यूट्यूब पर अब तक का सबसेज्यादा देखे जाने वाला नॉन म्यूजिक वीडियो बन गया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड MrBeast के पास था। उनके एक वीडियो ने 59.4 मिलियन व्यूज हासिल किए थे। GTA 6 अब यूट्यूब पर 24 घंटे के अंदर सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला वीडियो भी बन गया है। इसके ट्रेलर को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ से ज्यादा लाइक्स मिले थे। 

यहां रिलीज होगा Grand Theft Auto 6

आपको बता दें कि Rockstar Games, Grand Theft Auto 6 को 2025 में लॉन्च करेगी। कंपनी ने इससे पहले साल 2013 में  ग्रैंड थेफ्ट ऑटो 5 को लॉन्च किया था। 10 साल बाद नया गेम रिलीज होने की खबर सुनकर लोगों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। कंपनी आने वाले दिनों में GTA 6 गेम के कई सारे ट्रेलर लॉन्च करेगी।  Rockstar Games इस अपकमिंग गेम को  Xbox और Play Station 5 पर रिलीज करेगी। कंपनी ने यूट्यूब के अलावा एक्स यानी ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी इसके ट्रेलर को लॉन्च किया है। बता दें कि इस समय रॉकस्टार गेम के पास यूट्यूब पर 10 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। 

यह भी पढ़ें- Flipkart Big Year End Sale 2023: iPhone, Google, Samsung के स्मार्टफोन में 9 दिन तक मिलेगा धांसू डिस्काउंट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement