Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Flipkart Big Year End Sale 2023: iPhone, Google, Samsung के स्मार्टफोन में 9 दिन तक मिलेगा धांसू डिस्काउंट

2023 साल खत्म होने से पहले एक बार आपके पास फिर से हैवी डिस्काउंट ऑफर के साथ स्मार्टफोन, टीवी, फ्रिज और होम अप्लायंसेस खरीदने का मौका है। फ्लिपकार्ट ने Flipkart Big Year End Sale 2023 का ऐलान कर दिया है। आप इस सेल का फायदा कल 9 दिसंबर से ले सकेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 08, 2023 12:56 IST
Flipkart, Flipkart Big Year End Sale 2023, Big Year End Sale 2023, Flipkart Sale, Flipkart December - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सेल में ग्राहकों को धमाकेदार ऑफर्स मिलने वाले हैं।

Flipkart Big Year End Sale 2023: नए साल में एक नया स्मार्टफोन या फिर घर के लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक गैजेट लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो ईयर एंड होने से पहले आपके पास एक शानदार मौका है। दरअसल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट ने 2023 खत्म होने से पहले अपनी Flipkart Big Year End Sale 2023 का ऐलान कर दिया है। इस सेल में आप एप्पल, गूगल और सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

Flipkart Big Year End Sale 2023 कल यानी 9 दिसंबर से शुरू होने वाली है। इस सेल में आपको स्मार्टफोन, होम अप्लायंसेस, क्लॉदिंग, ब्यूटी प्रोडक्ट, किचन अप्लायंसेस समेत लगभग हर एक सेगमेंट में धांसू डील मिलने वाली है। फ्लिपकार्ट की यह सेल 16 दिसंबर तक चलेगी यानी आप 8 दिन तक डिस्काउंट ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। 

सभी सेगमेंट में मिलेगी धांसू डील

सेल शुरू होने से पहले ही अलग अलग सेगमेंट में मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर की जानकारी मिल चुकी है। स्मार्टफोन, ईयरफोन, टीवी, फ्रिज, एयर कंडीशनर, हीटर समेत जैसे कई प्रोडक्ट पर आपको 80 प्रतिशत तक की भारी भरकम छूट मिल सकती है। फ्लिपकार्ट ने कई प्रोडक्ट के ऑफर्स को तो रिवील कर दिया है लेकिन स्मार्टफोन सेगमेंट में मिलने वाले ऑफर्स को अभी हाइड रखा है। 

Electronics & Accessories में मिलेगी 50% से 80% तक की छूट

अगर आप अपने लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक एसेसिरीज लेना चाहते हैं तो यह बेस्ट टाइम है। स्मार्टवॉच, इयरफोन्स, हेडफोन्स आदि खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए फ्लिपकार्ट की ईयर एंड सेल में ये सभी प्रोडक्ट आपको किफायती रेंज में मिल जाएंगे। स्मार्टवॉच पर आपको 50 प्रतिश से लेकर 80 प्रतिशत की छूट मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- पुराना फोन बेचते समय भूलकर भी न करें ये बड़ी गलतियां, पर्सनल चैट और प्राइवेट Photo-Video हो सकती है लीक्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement