Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Honor गेमिंग सेगमेंट में करेगा धमाल, 24GB रैम के साथ लॉन्च करने वाला है दो धांसू स्मार्टफोन

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर बहुत जल्द स्मार्टफोन बाजार में दो गेमिंग फोन्स को लॉन्च कर सकती है। कंपनी ये दोनों ही फोन्स नई GT सीरीज के तहत लॉन्च करेगी। दोनों ही स्मार्टफोन में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं। लीक्स के मुताबिक फोन 24GB रैम से लैस हो सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 07, 2023 8:46 IST
Smartphones, Smartphones launch, Tech news, Upcoming Smartphones, Honor, Honor SMartphones- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऑनर की नई सीरीज में यूजर्स को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर अब गेमिंट सेगमेंट के स्मार्टफोन में धमाल मचाने की प्लानिंग कर रही है। कंपनी जल्द ही इस सेगमेंट में दो तगड़े स्मार्टफोन उतार सकती है। इन दोंनों फोन्स को कंपनी GT सीरीज में लॉन्च करेगी जिसमें Honor X50 GT और Honor 90 GT शामिल होंगे। दोनों ही फोन्स को कंपनी दमदार गेमिंग फीचर्स के साथ मार्केट में उतार सकती है। 

ऑनर की अपकिंग GT सीरीज को लेकर लेटेस्ट लीक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि कंपनी दोनों स्मार्टफोन को 24GB रैम के साथ पेश कर सकती है। एक रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा है कि कंपनी इनमें 32GB की रैम भी दे सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह ऑनर का पहला ऐसा फोन होगा जिसमें यूजर्स को 24GB की तगड़ी रैम मिलने वाली है। 

Snapdragon प्रोसेसर से लैस होंगे स्मार्टफोन

लीक्स रिपोर्ट की मानें तो ऑनर दोनों फोन्स को ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन यानी OIS फीचर के साथ पेश कर सकती है। ग्राहकों को Honor 90GT में Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। वहीं दूसरी तरफ Honor X50 GT में Qualcomm Snapdragon 888 प्रोसेसर मिल सकता है। 

अगर इन स्मार्टफोन के डिस्प्ले फीचर की बात करें तो इनमें OLED पैनल के साथ 144Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है। गेमिंग सेगमेंट को ध्यान में रखते हुए इस सरीज में 3000 तक की पीक ब्राइटनेस दी जा सकती है।

दमदार होगा इनका कैमरा

इस सीरीज में यूजर्स को 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज मिल सकती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें प्राइमरी कैमरा 200MP का जबकि सेकंडरी कैमरा 12MP का होगा। वहीं लीक्स रिपोर्ट के मुताबिक इस सीरीज में ऑनर 50 मेगापिक्सल के डु्अल सेल्फी कैमरा दे सकता है। यूजर्स  को इसमें 4900mAh की बैटरी मिल सकती है जिसमें 66W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- 1 जनवरी से बदलने वाला सिम कार्ड का नियम, अब डिजिटल होगा पूरा प्रॉसेस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement