Saturday, April 27, 2024
Advertisement

HP के इस धांसू लैपटॉप से काम को मिलेगी दोगुनी स्पीड, जानें खासियत और कीमत

Hp Launch Laptop: HP ने एक शानदार लैपटॉप आज लॉन्च किया है। अगर आप ऑफिस वर्क के लिए लैपटॉप की तलाश कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: August 03, 2023 19:44 IST
Hp Launch Laptop - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV HP Dragonfly G4 Laptop

HP Dragonfly G4 Laptop: एचपी ने आज एचपी ड्रैगनफ्लाई जी4 (HP Dragonfly G4) लैपटॉप्‍स पेश किए हैं जिन्‍हें हाइब्रिड वर्क एनवायरनमेंट में सबसे प्रीमियम यूज़र एक्सपीरिएंस प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। 1 किलोग्राम से कम वजन वाले नए ड्रैगनफ्लाई लैपटॉप्‍स 13वीं जेनरेशन के Intel Core प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं, जो मोबाइल टेक-फॉरवर्ड लीडर्स की जरूरतों को पूरा करते हैं। एचपी ड्रैगनफ्लाई जी4 भरोसेमंद और हाई-परफॉर्मेंस वाले बिज़नेस लैपटॉप्‍स के लिए नया मानक स्थापित करते हुए यूजर्स के सेफ्टी एंड सिक्योरिटी को प्राथमिकता देता है। एचपी ड्रैगनफ्लाई जी4 की कीमत 2,20,000 रुपये से शुरू है और यह एचपी ऑनलाइन स्‍टोर्स और चुनिंदा एचपी वर्ल्‍ड स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध है। 

Hp Launch Laptop

Image Source : INDIA TV
HP ने लॉन्च किया शानदार लैपटॉप

एचपी इंडिया में सीनियर डायरेक्‍टर (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने कहा कि भारत में हाइब्रिड कार्यशैली वास्तविकता बन गई है। इस क्षेत्र में अंतर को भरने के अवसरों को पहचानते हुए एचपी हाइब्रिड वर्क सॉल्‍यूशंस की रेंज के माध्यम से कहीं से भी, कभी भी बिना किसी बाधा के काम करने के लिए भारत के बाज़ार में विकास और इनोवेशन को बढ़ावा दे रही है। एचपी ड्रैगनफ्लाई जी4 पेश करने के साथ हम सावधानीपूर्वक डिजाइन किए गए अनुभवों के माध्यम से सुगम और उत्पादक हाइब्रिड कार्य वातावरण बनाने में बिज़नेस लीडर्स को सशक्त बनाने की उम्मीद करते हैं।

ये है खासियत

  1. हल्‍का और टिकाऊ, एचपी ड्रैगनफ्लाई 1 किलोग्राम से कम वजन में आता है, जिसमें 90% रिसाइक्‍ल्‍ड मैग्‍नीशियम डीवीडी में 50%प्लाटिक कैप्‍स और स्‍पीकर में 5% समुद्र से निकाले गए प्‍लास्टिक लगे हैं।
  2. किसी भी तरह के ज्‍यादा वर्कलोड को पूरा करने के लिए 13वीं जेनरेशन Intel Core प्रोसेसर से संचालित है। 
  3. दो कैमरों का एक साथ उपयोग और सबसे एडवांस्‍ड प्रजेंस डिटेक्‍शन को सपोर्ट करने वाला दुनिया का पहला बिज़नेस नोटबुक है।
  4. बेझिझक मूव करें और एचपी ऑटो फ्रेम के साथ वीडियो कॉल पर दिखें, क्योंकि लैपटॉप का कैमरा डायनमिकली गतिविधियों को फॉलो करता है। 
  5. एचपी के एआई-आधारित नॉइज रिडक्‍शन के साथ उन्नत कॉन्फ्रेंस कॉल का अनुभव करें, जो बैकग्राउंड नॉइज को फिल्‍टर करता है।
  6. एचपी डायनामिक वॉयस लेवलिंग से लैस, लैपटॉप 3-मीटर के रेंज में स्पष्ट आवाज के लिए ऑटोमैटिकली माइक्रोफोन को अनुकूलित करता है। 
  7. एचपी वुल्फ सिक्योरिटी द्वारा सिक्‍योर लैप्‍टॉप कहीं से भी सुरक्षित कार्य अनुभव सुनिश्चित करता है।

ये भी पढ़ें: सैमसंग की इस Smart टीवी की कीमत में आ जाएगी लग्जरी कार, घर लाने के लिए देने पड़ेंगे 1.14 करोड़ रुपये

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement