Sunday, April 28, 2024
Advertisement

HP ने भारत में शुरू की रिफर्बिश्ड लैपटॉप सेल, सस्ते दाम में मिलेंगे प्रीमियम लैपटॉप

अगर आप एक सस्ता लैपटॉप लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। अमेरिका की फेमस कंपनी एचपी ने भारत में रिफर्बिश लैपटॉप सेल की शुरुआत की है। कंपनी का कहना है कि इस कदम से उन लोगों तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस लैपटॉप और पीसी की पहुंच बनेगी जो महंगे होने की वजह से इन्हें नहीं खरीद सकते थे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: October 20, 2023 15:56 IST
HP, HP laptops, HP refurbished laptops, HP india market, HP Laptop Sale, refurbished laptop sale, HP- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एचपी की इस सेल में ग्राहकों को सस्ते दाम में बेहतरीन फीचर्स के साथ लैपटॉप मिल सकते हैं।

HP Refurbished Laptops Sale: त्योहारी सीजन में ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन मार्केट में सेल का माहौल चल रहा है। ग्राहकों को सस्ते दाम में धांसू डील ऑफर की जा रही है। अब एचपी ने अपने ग्राहकों के लिए एक खास सेल की शुरुआत की है। HP की तरफ से इंडिया में रिफर्बिश्ड लैपटॉप की सेल शुरू की गई है। इससे उन यूजर्स तक किफायती लैपटॉप्स की पहुंच आसान होगी जो महंगे होने की वजह से खरीदारी नहीं कर पा रहे थे। 

आपको बता दें कि इस महीने की शुरुआत में कंपनी ने भारत में रिफर्बिश प्रोग्राम की शुरुआत की थी और अब फेस्टिव सीजन को देखते हुए Refurbished Laptop Sale का ऐलान कर दिया गया है। एचपी रिफर्बिश प्रोग्राम को एक एचपी सर्टिफाइड पार्टनर के माध्यम से चला रही है जो किफायती लैपटॉप और पीसी को रिटेल ग्राहकों को बेचेगा।

ग्रामीण क्षेत्रों को होगा फायदा

आपको बता दें कि कंपनी ने ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी लैपटॉप और पीसी के यूजर्स बेहद कम है और इसी ध्यान में रखते हुए कंपनी ने ग्रामीण क्षेत्रों में लैपटॉप की पहुंच को बढ़ाने के लिए रिफर्बिश प्रोग्राम शुरू किया है। कंपनी का कहना है कि हम ग्रामीण परिद्रश्य को बदलना चाहते हैं और हमारी पहल से लोगों तक सस्ते दाम में नई नई तकनीक पहुंचने में मदद मिलेगी। 

एचपी इंडिया के उपाध्यक्ष गुरप्रीत सिंह बराड़ ने कहा कि एचपी की रिफर्बिश लैपटॉप सेल उन लोगों के लिए काफी कारगर होने वाली है जो फाइनेंशियल प्रॉब्लम्स की वजह से लैपटॉप या फिर पीसी नहीं खरीद पा रहे थे। एचपी ने कहा कि यह एक गेम चेंजर कदम होगा। एचपी की रिफर्बिश लैपटॉप सेल में व्यासायो को 6, 12, और 24 महीने के लिए लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस पीसी तक पहुंच आसान हो जाती है। कंपनी के मुताबिक इस रिफर्बिश प्रोग्राम की शुरुआत में फोकस नोटबुक्स पर रहेगा। 

यह भी पढ़ें- ट्विटर (X) यूजर्स के लिए आने वाले हैं 2 नए सब्सक्रिप्शन प्लान्स, मस्क ने X पर दी जानकारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement